हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू पिक्चर

Image source,बीएफ दिखाइए चुदाई वाली

Image caption,

తెలుగు న్యూస్ ఛానల్: हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू पिक्चर, विशाल की बातों को सुनकर मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गयी........मगर मैने ये बात उसे बिल्कुल ज़ाहिर नहीं होने दिया..........

सेक्स पिक्चर का गाना

विशाल एक नज़र अदिति के तरफ देखता है फिर वो अपना मूह दूसरी तरफ फेर लेता है- मुझे तुझसे कोई बात नहीं करनी...... xxx.iii वीडियो दिखाइएशायद विशाल को ऐसा लगा कि ये सब पढ़ने के बाद मैं उसके साथ ऐसा सुलूक कर रही हूँ और उसका ये सोचना बहुत हद तक सही था......मगर सच तो ये था कि मैं अब उसके सामने ही वो सब कुछ पढ़ रही थी जो उसने मेरे लिए लिखा था.......मैं पढ़ती गयी और वैसे वैसे मेरी आँखों से आँसुओ की धारा भी और तेज़ होती गयी........

शहर के भीड़ वाले एरिया से बाहर आ मैंने सलोनी को बोला- जान, अब कपड़े बदल लो !सलोनी आसपास आती जाती गाड़ियों को देख रही थी ... ब्लू फिल्म हिंदी में बढ़िया वालीवो सलवार कमीज़ पहन कर बैठी हुई थी। उसका गोरा मुखड़ा, सुराही नुमा गर्दन, टेनिस बॉल समान चूची तो सपाट पेट लेकिन मेरी बहन के बदन का निचला भाग अधिक भारी और सेक्सी था।.

नहीं जा रहा मै घर |मै तब तक घर नहीं जाऊंगा जब तक तू मुह में ले कर नहीं चूसेगी |चाहे एक या दो बार चूस ले, मगर जब तक तू चूसेगी नहीं मै अब घर नहीं जाऊँगा, तुने जाना है तो तू चली जा |.हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू पिक्चर: मधु- उउन्न्न्न… क्या कह रहो भैया?मैं यह सोचकर ही खुश था कि मधु अब ज्यादा से ज्यादा मेरे पास रहेगी और मैं उससे जब चाहे मजे ले सकता हूँ…मैं अपना बेग लेकर बाहर को आने लगा पर दरवाजा खोलते ही अरविन्द अंकल सामने दिख गए….

उनकी इतनी बात सुनकर ही मुझे काफी कुछ पता चल गया था कि दोनों में बहुत अच्छी दोस्ती हो गई है.अब आगे आगे देखना था कि क्या होता है?!!?मैं अपनी जगह आकर सो गया….तभी उस आदमी को शायद गुस्सा आ गया, उसने वैसे ही सलोनी को बिस्तर पर गिरा दिया और उसकी दोनों टाँगे किसी जालिम की तरह से जकड़ ली, उसने टांगों को बड़ी ही बेदर्दी से 180 डिग्री में फैला दिया….

एक्स एक्स एक्स एक्स एक्स वीडियो दिखाएं - हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू पिक्चर

आज तो ये पहला दिन ही था शालिनी का मेरे साथ,,,, हमें तो अब आनेवाले काफी सालों तक साथ रहना है, ऐसे कैसे रह पायेंगे हम साथ में....‘तुम पर नहीं, तुम्हारे स्नेह पर।’ लजाते हुए पार्वती ने मुँह फेर लिया। राजन पास आकर धीरे से उसके कान तक मुँह ले जाकर बोला-.

उसने भीगे वस्त्र निचोड़े और वादी की ओर चल दिया। रास्ता अभी तक बर्फ से ढँका हुआ था। जब वह मंदिर के पास पहुँचा तो वहाँ कोई भी न था। मंदिर के किवाड़ बंद थे। प्रकाश केवल झरोखों से बाहर आ रहा था। राजन ने एक बार हरीश के घर को देखा, जो प्रकाश से जगमगा रहा था, फिर अपने घर की ओर चल दिया।. हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू पिक्चर स्वेता- ये तू कह रही है......चलो देर से आँख खुल मगर खुली तो सही......फिर मम्मी मुझे देखकर मुस्कुराती रही......मैं वही रखा नाश्ता टेबल पर ले गयी तो पापा वही बैठ कर सुबेह की अख़बार पढ़ रहें थे......मुझे ऐसे नाश्ता लाता हुआ देखकर वो भी हैरत से मेरी ओर देखने लगे........

केशव यह देख शीघ्रता से सीढ़ियाँ उतरने लगा। सब लोग पागलों की तरह बढ़े जा रहे थे। केशव ने भीड़ में एक मनुष्य से कारण पूछा तो वह बोला-.

देसी बीपी देसी बीपी देसी बीपी?

हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू पिक्चर रोज़ी अब मेरी किसी भी हरकत का खुलकर विरोध नहीं कर रही थी, जो भी थोड़ा बहुत ना-नुकुर या फिर इधर उधर वो कर रही थी… वो उसकी नारी सुलभ लज़्ज़ा थी या फिर पहली बार किसी बाहरी पुरुष के इतने नजदीक जाने का अहसास..

फुल सेक्सी हिंदी पिक्चर? महाराणा प्रताप की कथा

हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू पिक्चर ‘मनुष्य समय के ढाँचे में ढलता रहता है, जहाँ उसके हृदय में आग है वहाँ दर्द भी है। आज वह देवता का रूप है तो कल शैतान भी हो सकता है। परंतु तुम्हारे देवता जो कल थे, वही आज भी पत्थर के पत्थर।’.

मद्रासी सेक्स ब्लू फिल्म

शालिनी- तेरी इन्हीं सब चल जलूल बातों और हरकतों की वजह से ही तेरे घर वालों ने तुझे बाहर नहीं भेजा पढ़ाई के लिए,,, और तू विकास भैय्या और मेरे भाई का ख्याल निकाल अपने मन से और कहीं और किसी को पटा ले ,,,,,. और इतना कहकर उसने अपने हाथों से अपनी टी-शर्ट को नीचे खींचते हुए अपने उरोजों को छुपाने की नाकाम कोशिश की,,,, मगर टी-शर्ट को शायद उसने ज्यादा ही छोटा काट दिया था,,, और वो थोड़ा सा सकुचाते हुए पीछे कमरे में चली गई ,,,,.

हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू पिक्चर विशाल- क्या अदिति.......तुम फिर से वही सब लेकर बैठ गयी......तब की तब देखने और मैं तो किसी से ये सब नहीं कहूँगा.....रिलॅक्स......आगे जो होगा ठीक होगा..........मैं भी विशाल के चेहरे की ओर देख रही थी पता नहीं आने वाले समय में वक़्त हमे कौन से मोड़ पर ले जाने वाला था........

चाची को चोदा भतीजे ने

ब्लू पिक्चर इंडियन ब्लू पिक्चरहम 11: 00 बजे घर आ गए । घर आकर मैं तुरंत अपने बिना अंडरवियर के बरमूडे मे आ गया और लेटकर टीवी आन कर ली, शालिनी सारे बैग लेकर पीछे कमरे में चली गई।.

फिर कुछ देर और उसने मुख्मेथुन किया, फिर ज्योति ने गीले लंड को मुंह से बहार निकला। फिर वो मेरे गीले लंड को अपनी जीब से चाटने लग गयी। अब मेरा मन उसे चोदने का था, पर वो साली अभी भी मेरा लंड चाटे जा रही थी।. वो शहर के बाहरी छोर पर था और करीब 4 किलोमीटर दूर… वहाँ बार-डांसर भी थीं जो काफी कम कपड़ों में सेक्सी डांस करती हैं.. खाना और ड्रिंक सब कुछ मिल जाता है…और कपल्स भी आते थे… इसलिए कोई डर नहीं है….

गार्ड- जरा भी शरम हया नहीं है तुम लोगों को, यहीं पार्किंग में ही चुम्मा चाटी शुरू कर दी, बेशरम हो रहे हैं लोग ....

उसने मेरी एक पुरानी टी-शर्ट को नीचे से काटकर छोटा किया था और उसी को पहन कर सेल्फी पोज में नीचे से अपने मस्त उरोजों को नुमायां कर रही थी ,,, अचानक से होश में आने पर शालिनी ने तुरंत मोबाइल टेबल पर रख दिया और......

अदिति- कुछ ठीक नहीं होगा विशाल.......इस वक़्त मुझे तुम्हारे प्यार की ज़रूरत है...मुझे तुम्हारे सहारे की ज़रूरत है......मैं फिर विशाल के सीने से लिपटती चली गयी......आज भी मेरी आँखों में आँसू आ गये थे........

अनुष्का शेट्टी की सेक्सी मैं उनकी बातें सुन कर धक्क से रह गया था कि सलोनी कभी मेरे सामने इतना खुलकर ऐसे नहीं बोलती थी, कभी कभी मेरे बहुत ज़ोर देने पर बोल देती थी मगर आज तो पराये मर्द के सामने रंडी की तरह बोल रही थी।.

सेक्सी पिक्चर 2020 की

हिंदी पिक्चर फिल्म ब्लू पिक्चर: अब तक अपने पढ़ा कि मैं किस तरह अपनी बीवी का पीछा करता हुआ मार्केट में आगया था मेरी बीवी एक स्टोर में गई थी मैं भी छुप कर वहा गया. उसकी आवाज़ सुनकर मेरा दिल बहुत ज़ोरों से धड़कने लगा.......मेरा गला पता नहीं क्यों बार बार सुख रहा था........जैसे जैसे विशाल मेरे कमरे के करीब आता जा रहा था वही मेरे दिल में बेचैनी भी साथ साथ बढ़ती जा रही थी.......आख़िरकार वो घड़ी भी आ गयी जब विशाल मेरे कमरे के पास पहुँच कर मुझे आवाज़ दी.......