पति पत्नी का चोदा चोदी

Image source,वीडियो देहाती सेक्सी वीडियो

Image caption,

क्सक्सक्स माँ बेटा: पति पत्नी का चोदा चोदी, लड़का- साहब पीछे का ध्यान रखना, फीता चूतड़ों पर ऊपर नीचे न हो, फीता सीधा करके कसकर पकड़ना, कमर के चारों ओर कहीं से भी इधर उधर ना हो… वरना सही नाप नहीं आएगा….

बीपी पिक्चर सेक्सी पिक्चर

पूजा की बातों से मेरे चेहरे पर एक बार फिर से शरम की लाली आ गयी थी......पूजा की ऐसी बोल्ड बातें एक बार फिर से मेरे अंदर आग भड़काने का काम कर रही थी........मैं उसकी बातो का कोई जवाब नहीं दे रही थी.......मगर मैं चाहती थी की पूजा मुझसे इसी तरह आगे बताती रहें....... इंडियन हिंदी बीएफ सेक्सीसलोनी- ओह पारस, क्या कर रहे हो? प्लीज अभी मत करो ! देखो, वो आते होंगे… ओह… नहीं… आह… क्या करते हो। ओह पारस… तुमने अंडरवियर भी नहीं पहना।.

अब मैंने अपनी पूरी आँखें खोल देखा, कमरे में अभी भी अँधेरा ही था, शायद सलोनी ने इसलिए लाइट नहीं जलाई और परदे नहीं हटाये थे ताकि मुझे कष्ट ना हो और आराम से सोता रहूँ.. सुहागरात की सेक्सी पिक्चरउसने अपनी आंखें बंद ही रखी... शायद इस हालात में वो मुझसे नज़र मिला भी नहीं पाती .... मैं लगातार सामने आईने में भी देख रहा था ....

ज्योति मुस्कुराते हुए बोली – तुम भी ना सतीश, अभी काफी पीने का वक़्त है क्या? चलो जा फ्रेश हो कर आयो और खाना खा लो, उसके बाद फिर तुम सो जाना।.पति पत्नी का चोदा चोदी: मैंने आज तक कभी भी छुपकर शालिनी को नहीं देखा था पर ना जाने क्यों इस समय मेरे मन में आया कि देखूं तो शालिनी क्या कर रही है कमरे में ,,, और पहली बार मैं अपने खड़े लन्ड को हाथ में पकड़ कर बेड से उठ कर किचन में खड़े हो कर पीछे कमरे की विंडो में झांकने लगा,,,.

मैंने बिना कुछ बोले उससे गिलास ले लिया… सलोनी को उठाकर अपने कंधे पर अधलेटा किया और उसको वो नीम्बू पानी पिलाने की कोशिश करने लगा..शाज़िया की पीठ मेरी ओर थी… जब वो झुकी तो उसकी कुर्ती उसके मोटे चूतड़ों से ऊपर सरक गई…ओह माय गॉड… उसके विशाल चूतड़ केवल सफ़ेद टाइट पजामी में मेरे सामने थे…उसके चूतड़ उसकी उस इलास्टिक वाली पजामी में नहीं समां रहे थे….

सेक्सी वीडियो देसी लड़कियों की - पति पत्नी का चोदा चोदी

ये सब एक चूहे बिल्ली वाला खेल बहुत रोचक और मजेदार हो रहा था, कभी पकड़ में आ रही थी और कभी बच कर निकल जा रहे थी...और सलोनी बिस्तर के किनारे पीछे को लेटी थी… उसके दोनों पैर मुड़े हुए किनारे पर रखे थे और पूरे चौड़ाई में खुले थे...

खैर मैं यही सब सोचते हुए अपने काम को निपटा रहा था लैपटॉप पर कि तभी मुझे वही जानी पहचानी मादा महक कमरे में महसूस हुई और मैंने नजर उपर उठाई तो मेरी धड़कन तेज हो गई,,,,,,,. पति पत्नी का चोदा चोदी उसे भी अपने बाबा का वचन पूरा करना था। उसे इस संसार में एक मनुष्य की तरह जीना है और देवता की लगन उसका सच्चा जीवन। वही उसे शांति तथा सुख का रास्ता दिखाता है।.

और शालू को तो न जाने क्यों कोई शर्म ही नहीं थी, वो अभी भी मेरे लण्ड को पकडे चाटने और चूसने में लगी थी… उसको यह भी चिंता नहीं थी कि उसकी कोई हल्की सी आवाज भी अगर मदन लाल ने सुन ली तो वो रोज उसे चिड़ाने लगेगा !.

अनुष्का शर्मा सेक्सी व्हिडिओ?

पति पत्नी का चोदा चोदी इसलिए वो मुझे वहाँ से हटाना चाहती थी, मैंने भी इस स्थिति का फ़ायदा उठाने की सोची- क्या हुआ? यहाँ क्या हो रहा है?.

पंजाब की सेक्सी वीडियो? সেক্সি দিখাইয়ে ভিডিও

पति पत्नी का चोदा चोदी वैसे तो वो 1-2 पेग ही पीती है मगर मैंने आज उसको अपने साथ 4-5 पेग पिला दिए तो वो कुछ ज्यादा ही नशे में हो गई थी… बार बार उठकर बड़बड़ाने लगती थी….

इंग्लैंड सेक्सी वीडियो डाउनलोड

मैंने दोनों को आते देख तुरंत चाबी को वहीं रखा और अपने फ्लैट से बाहर आ रसोई वाली खिड़की की ओर चला गया.. मैंने उस हरामी कीड़े को झाड़ू से मार कर बाहर बरामदे में फेंक दिया और मेरे पीछे ही शालिनी जाकर बाथरूम में घुस गई ।.

पति पत्नी का चोदा चोदी राजन समझ गया कि पार्वती नाराज है-परंतु वह उसे समझाएगा, उसकी विवशता सुनकर वह रूठेगी-फिर वह उसे मनाएगा। बोला-‘अकेली बैठी क्या कर रही हो?’.

सेक्सी वीडियो इंग्लैंड वाला

ब्ल्यू फिल्म हिंदी मे सेक्सीअब रोकने से भी क्या फ़ायदा था ??? जो उसको चोद रहा था, वो काफी तगड़ा आदमी था, अगर मैंने उनको जरा भी रोकने की सोची तो पता नहीं साला मेरे साथ क्या करेगा !!!.

उसकी चूत को देखकर कोई नहीं कह सकता था कि यह अभी तक चुदी भी है, उसको देखकर तो लग रहा था जैसे उसमे कभी उंगली तक नहीं गई.. मैं :- (पानी पीते हुए.......) फिट हूं मैं भी ,,,, अभी भी तुम्हें मैं... बचपन की ही तरह उठा लेता हूं ।.

मैं उनको एक प्लानिंग के तहत ही वहीं छोड़ चाबी खुद लेने अपने फ्लैट तक आया, चाबी तो मुझे तुरंत ही मिल गई मगर फिर भी मैं कुछ समय लगाया कि कोई न कोई भूला भटका ही सही, वहाँ आ जाये और नलिनी भाभी का मस्ताना बदन देख उसको मजा आ जाये….

नलिनी भाभी- ह्हह्ह…अह्हह्ह आह्ह… तुम बहुत अच्छे हो… सलोनी बहुत लकी है… अब करो न… अह्हाआआ… प्लीज… अह्हा….

और फिर मेरे लण्ड ने पानी छोड़ दिया, आखिर बहुत समय से बेचारा रोके पड़ा था.उधर रिया ने भी अपनी कमर उचकाई और बहुत तेज सिसकारियाँ लेने लगी- अह्ह्हाआआ अह्ह्हाआआ अह्ह्ह ओह हो गया… बस्स्स स्स्सस…थैंक्स गॉड वो भी झड़ गई थी, उसके झड़ने से मुझे बहुत सुकून मिला वरना मुझे बहुत ग्लानि होती..

जानवर और आदमी का सेक्सी मैं- छोड़ो भी यार, अब किस बात की शर्म? सब कुछ तो उन्होंने देख ही लिया ही… अब तो तुम उनको सताया करना यार….

इंडियन सेक्सी भाभी का वीडियो

पति पत्नी का चोदा चोदी: विशाल फिर मेरे करीब आकर मेरे सामने खड़ा हो गया और मेरे चेहरे को बड़े गौर से देखने लगा......मैं चाह कर भी उससे नज़र नहीं मिला पा रही थी......... विशाल ने एक दो बार कोशिश की हर बार मैने ऐसा ही किया.......मुझे अब उसकी हर हरकत कर हँसी सी आ रही थी.......