देसी ब्लू वीडियो फिल्म

Image source,సెక్స్ కం వీడియోస్

Image caption,

कटरीना कैफ की सेक्सी: देसी ब्लू वीडियो फिल्म, मैंने दो तीन जगह चेक किया था ,टेबल खाली नहीं थी लेकिन आप घबड़ाइये नहीं मैंने ऑर्डर कर दिया है मटन बिरयानी के लिए बस पंद्रह मिनट में पहुँचती होगी।.

सेक्सी रेप सेक्सी

कैन यू हेल्प मी इन रनिंग दिस लेडीज क्लब , … राइट नाउ , … यू नो , इट इज सो,… बूरिश ,सो टिपिकल बहेनजी टाइप, मिडल क्लास।. हिंदी बीएफ गर्लजब कि हक़ीकत में उस का असल शोहर तो उस का अपना भाई ही था. जो हफ्ते में दो तीन दफ़ा अपनी बेहन नीलोफर को एक बीवी की तरह चोद कर अपना शौहर वाला फर्ज़ निबटा रहा था..

मैने उसकी बात मानी और फिर सीधा धोसी जाके ही दम लिया. बाइक पार्क की और बॅग को कंधे पर लाद के हम उपर जाने को सीढ़िया चढ़ने लगे.. महाराष्ट्रात किती तालुके आहेतऔर एक ही एक बार जब उसने कस के कचकचा के काटा , तो मेरा मुंह दर्द से खुल गया, बस मंजू बाई की जीभ मेरे मुंह के अंदर , और साथ में पान के अधखाये ,कुचले ,चूसे थूक में लिपटे लिथड़े टुकड़े मेरे मुंह में।.

ज़ाहिद भी यह बात जान चुका था कि. साजिदा (शाज़िया) उस को पसंद करने और उस से मिलने को तैयार है. मगर वो फॉरन उस से मिलने से कतरा रही है..देसी ब्लू वीडियो फिल्म: थोड़ा वात्सल्य और दुलार ,लेकिन उसके पीछे से छिपी छलकती वासना , कुछ मान मन्नौवल ,कुछ शिकवा शिकायत और ज्यादातर डबल मीनिंग डायलाग ,.

दोनों जाँघों के बीच हाथ डाल के जब मंजू बाई ने उनके चूतड़ ऊपर करवाये तो ,मंजू बाई की उंगलिया सिर्फ उनके चूतड़ से ही नहीं बल्कि तन्नाए खूँटे से भी रगड़ खा गयी..लेकिन आने के पहले ही फोन पर ही , इनकी बर्थ डे के दिन , ... क्या खुल के गाली वाले सोहर , इनकी माँ को रंडी छिनार सब कुछ ,... और उस के बाद तो रोज चार पांच बार सास दामाद में , .... और जब मॉम के आने की बात हुयी तो सारा घर अपने हाथ से ,....

बाप बेटी की चौड़ाई - देसी ब्लू वीडियो फिल्म

अरे अपने सामने तुझसे तेरी माँ चुदवानी है। मेरी समधन के भोंसडे में मेरे दामाद का मोटा लन्ड जाएगा बोल चोदेगा न ,.ब्लाउज भी जहाँ से उनके बड़े बड़े उरोज शुरू होते थे वहीँ से शुरू होता था , सफ़ेद ऑलमोस्ट पारभासी ,और खूब लो कट , स्लीवलेस और साइड से भी खूब गहरा कटा हुआ.

अरे माँ , भैया कुछ भी मना नहीं करेंगे देख लेना ,अरे उनकी माँ बहने किसी को भी नहीं मना करतीं न , जो कहता है उसके आगे अपनी टाँगे उठा देती हैं पीछे चिकनाई लगा के टहलती हैं की क्या पता कब मोटा लन्ड मिल जाए ,. देसी ब्लू वीडियो फिल्म उफफफफफफफफफफ्फ़ ज़ाहिद पागल हो गये हो क्या नीलोफर ने ज़ाहिद को जब उसे यूँ पागलो की तरह अपने चेहरे,गर्देन और होटो को चूमते देखा तो बोली..

वह पूरी तरह गनगना गए , लेकिन उन्हें जैसे अचानक याद आया की आज दांव पर बहुत कुछ है , और उन्होंने एक हलके से धक्के के साथ मुझे पलंग पर गिरा दिया और ,.....

जगातील सर्वात लहान खंड?

देसी ब्लू वीडियो फिल्म मेरी भरी भरी गोरी गोरी जाँघों के बीच उनका सर दबा हुया था , झुक के मैंने उनके आँखों पे बंधी अपनी काली लेसी ब्रेजियर और पैंटी खोल दी ,उसके साथ ही हमदोनों अपने रोल से बाहर..

बाई वाड्यावर या मराठी गाना? सेक्सी मेहंदी

देसी ब्लू वीडियो फिल्म यह फोटो देख कर ज़ाहिद का लौडा इस तरह एक दम फुल तन कर खड़ा हो गया. जैसे किसी ने उस को वियाग्रा खिला दी हो..

सेक्सी नंगी हिंदी

एक हाथ उनकी सास की दोनों फैली जाँघों के बीच , और जो क्लिट उनकी लंड के बेस से रगड़ी घिसी जा रही थी , उस पर उनकी हाथ की उँगलियाँ ,. नहीं , चंदू का बहुत मोटा था , दर्द भी हो रहां था मुझे , लेकिन चंदू ने हिम्मत बंधाई और अपने दोनों हाथों के अंगूठे के जोर से मेरा छेद फैला के सेट कर दिया , फिर एक बार ढेर सारा थूक ले के उसने वहां लगाया।.

देसी ब्लू वीडियो फिल्म और फिर मैंने अपनी चुनमुनिया उनके होंठों के बीच चिपका दिया , और अब सीधे मेरे निचले होंठों से उनके होंठों से होते हुए , ....

जगातील सर्वात मोठा देश

बहनों की अदला बदलीउन्होंने मुझे एक दस्ताना भी दे दिया पहनने को ,एकदम मिट्स की तरह था ,रेड लेदर ग्लव विद वेलक्रो फासेनर।.

मैने कहा था मेरा इंतज़ार करना मैं हर हाल मे आउन्गा और मैने देर भी नही की पर फिर क्यो इंतज़ार नही किया उसने क्या हमारा प्यार बस इतना ही मजबूत था जो ऐसे टूट गया. लेकिन मैंने कुछ मलहम लगाया , आगे से नैंसी ने जो डिब्बा दिया था वो मैंने उन्हें मुस्कराते हुए दिखाया ,.

बाहर से सावन की मीठी मीठी हवा अंदर आ रही थी और सावन के झूले के झोंके से हम दोनों धीमे धीमे पेंगे लगा रहे थे।.

और वो एक बार फिर से दुबारा , बार बार मंजू बाई का भोसड़ा तेजी से पानी फेंक रहा था , उनका पूरा चेहरा भीगा हुआ था।.

चाची- हाँ, ऐसे लगता है जैसे बस कल ही की बात है. जैसे कल तक तुम ऐसे ही बेफ़िक्रे इन खेत खलिहानो मे घुमा करते थे, शराराते किया करते थे..

गाढवाचे लग्न पिक्चर थोड़ी देर की मस्ती के बाद , इनकी सास की ब्रा से मंजू ने इनके हाथ बाँध दिए , और उनकी पैंटी मुंह में ठूंस दी ,.

एक्सएक्सएक्सफिल्म

देसी ब्लू वीडियो फिल्म: मामी ने अपने हाथ मेरी पीठ पर लगा दिए और मुझमे और अंदर तक समाने की कोशिश करने लगी मेरे गाल मामी के गालो से टकरा रहे थे और मैने अब अपनी कमर उचकानी शुरू की. नीलोफर की जबर्जस्त किस्म की सकिंग ने शाज़िया को हाला बुरा कर दिया. उस लग रहा था कि अब उस की चूत में उबलता हुआ लावा उस के कंट्रोल से बाहर होने लगा है.दोस्तो ये कहानी आप राजशर्मास्टॉरीजडॉटकॉम पर पढ़ रहे हैं.