चुदाई देसी चुदाई देसी चुदाई

Image source,इंडियन बीएफ फिल्म बीएफ

Image caption,

पंजाबी नंगी सेक्सी: चुदाई देसी चुदाई देसी चुदाई, क्या चमक थी यारों… बिल्कुल रोम विहीन… चिकनी और फूली हुई चूत… वैसे तो अब तक मैंने न जाने कितनी चूत चोद ली हैं लेकिन आज भी प्रिया की चूत को टक्कर देने वाली चूत नहीं मिली।.

कुत्ता एक्स एक्स एक्स

'मैं आपके लिए सब करूँगा ,पर क्या आपको ये पसंद आएगा की आपका भाई आपको नंगा करे ,'ना जाने मेरे मुह से ये क्या निकल गया था ,. बीएफ वीडियो भेजिए बीएफ वीडियोमैं आश्चर्यचकित हो गया था उसकी बातें सुनकर। मैंने सोचा भी नहीं था कि जिसे मैं छोटी बच्ची समझता था वो तो पूरी गुरु है।.

मैं हक्का बक्का बस अगले पल का इंतज़ार कर रहा था… मुझमें इतनी हिम्मत नहीं आ रही थी कि मैं कुछ कर पाता। मन में चल रहे अंतर्द्वंद्व ने मुझे मूर्तिवत कर दिया था। मैंने सब कुछ भगवन के ऊपर छोड़ दिया और जो भी हो रहा था उसे होने दिया।. इंग्लिश पिक्चर वीडियो में सेक्सीकितनी बार झाड़ा और फिर उसी जोश में चोद्ना जारी था ....मेरा लंड ढीला होने का नाम ही नहीं लेता ......यह तीसरी बार था मेरे लगातार चोद्ने की.

अरे उसकी चिंता मत करिए कल मेरा भाई आ रहा है ना संजय वो इसका इलाज कर देगा. फिर मेने उनको संजय और सोनू का कुहबार के पहले उसको छेड़ने का किस्सा (काफ़ी सेन्सर कर के) सुनाया..चुदाई देसी चुदाई देसी चुदाई: उसमे पहली गाँठ मेने ही लगाई थी और मुझसे कहा गया था कि अगर ये गाँठ खुल गई तो समझो सुहाग रात के दिन तेरा नाडा भी आसानी से खुल गया..

ये ठीक वैसा ही है जैसा तुम्हारी बीवी की चूत में घुसा हुआ है. उसने मेरे हाथों का दबाव अपनी चूत पे बढ़ाते हुए कहा. में समझ कि ये सब प्रशांत का काम है. उसने दो औरतों को इतना उत्तेजित कर दिया था कि वो चुदवाने के लिए कुछ भी कर सकती थी..करण को लगा कि अगर उसने निशा को नही रोका तो वो बिना चुदाई के ही झाड़ जाएगा. उसने निशा के हाथ अपने लौडे पर से हटाकर उसे वापस बिस्तर पट लिटा दिया और उसपर सवार हो गया. निशा ने ऐसा मूह बनाया कि मानो करण ने उसका खिलोना छीन लिया हो..

बीएफ वीडियो पिक्चर फिल्म - चुदाई देसी चुदाई देसी चुदाई

तुम ही तो कह रही थी कि तुमने कल रात को सब देख लिया है...फिर बचा क्या !...मैंने उसे छेड़ते हुए जवाब दिया....लो...तुमने तो मुझे फिर नंगी कर दिया...अब क्या मुझे दोबारा पेलने का इरादा है.. निशा अब ज़ोर ज़ोर से करण के लंड को मुठिया रही थी..

काजल तुम इतना डर क्यू रही हो...आख़िर तुम्हारे दोनो भाई तुम्हारे साथ है...और वैसे भी तेंदुए दिन मे कम ही निकलते है... करण झाड़ियो से रास्ता बनाते हुए बोला.. चुदाई देसी चुदाई देसी चुदाई दरवाजे के पास रुक के मेने उससे कहा हे, तू काम भी कर और आराम भी...मे दरवाजा बाहर से बंद कर देती हूँ. बाहर से दरवाजा बंद कर मे नीचे चली आई..

उसके उत्तेजक चेहरे को इस तरह देखा तो उससे रहा नही गया और दीदी आइ लव यू कह कर अपनी दीदी के रसीले होंठो को करीब.

चुदाई की ऑडियो कहानी?

चुदाई देसी चुदाई देसी चुदाई आर्जूउन्न्ं………बचाओ मुझे……मैं यहाँ इस अंधेरी खौफनाक गुफा मे बंद हू…मेरे बेटे बस एक तुम ही हो जो मुझे यहाँ से बाहर निकाल सकते हो……… अर्जुन को यह सपना याद हो गया था और हो भी क्यू ना, क्यूकी उसे यही सपना पिछ्ले दो महीनो से आ रहा था..

मराठी बीपी दाखवा मराठी बीपी? सेक्सी मूवी पिक्चर वीडियो में

चुदाई देसी चुदाई देसी चुदाई उसके दूध देखे जाते तो वह पूरे लाल दिखाई देते, रवि ने उसके दूध को दबोच-दबोच कर इतना दबाया कि कोई पति अपनी.

छोटे बच्चों के मेहंदी के डिजाइन

कुछ देर चौपाल पे बैठा पर दिल को सकून नहीं मिला कभी कभी लगता था यहाँ से कही दूर भाग जाऊ जहा बस मैं अकेला ही रहूं, जब दिल की तल्खी कुछ बढ़ सी गयी तो मैं बेखुदी में घूमते घूमते जंगल की तरफ बढ़ गया. जाते जाते उसने मेरी तरफ ऐसे देखा जैसे कुछ कहना चाहती हो पर चुप रह गयी मैंने ताई को पानी दिया, जब वो पानी पी रही थी तो मेरी निगाह उन बूंदो पर थी जो छलक कर उनकी छातियों को गीला कर रही थी इस अवस्था में सफ़ेद ब्लाउज़ गजब ही था खैर कुछ देर रुकने के बाद हम वापिस घर की तरफ चल पड़े.

चुदाई देसी चुदाई देसी चुदाई आयशा और नेहा के साथ एक और लड़का कमरे में था,बहार ग्राउंड में परमिंदर अधमरा पड़ा था और पोलिस आने वाली थी नेहा ने आयशा से कुछ बाते अकेले में की थी आयशा अब थोड़ी शांत दिखाई दे रही थी,.

गांव का चुदाई वीडियो

इंडियन देसी आंटी सेक्सबड़ी मुश्किल से फिर अपने आप को रोने से रोकते हुए उन्होने कहा देख ना किशू आज मुझे ये क्या हो गया है ,,इतनी सी बात भी मैं भूल रही हूँ ...

बताने की नही दिखाने की है, वो भी यहाँ नही सोफे पे चलो. वो बोले और मैं लाख ना नुकुर करती हुई उनकी बाहों मे सवार सोफे पे पहुँच गयी. वहाँ राइडिंग टेबल से उन्होने एक बड़ी सी डायरी निकाली. मैं अपनी धुन मे मैं बोली अब तो इतना,. रवि- अपनी दीदी की चूत को अपने हाथो मे भर कर दबोचता हुआ, दीदी तुम्हारी इस फूली हुई चूत की तो बात ही अलग है.

रवि- थोड़ा उठ कर तकिये का सहारा लेकर बैठते हुए, पायल को अजीब नज़रो से देखता हुआ, हे दीदी क्या बात है इतनी खुस.

पायल- अपने हाथो से पानी मोटी गान्ड के छेद को खूब फैला लेती है और रवि अपनी जीभ निकाल कर अपनी दीदी की गान्ड के मोटे कसे हुए छेद को चाटने लगता है और पायल मुस्कुराते हुए अपनी आँखे बंद करके आह आह ऐसे ही रवि साथ मे चूत को भी चाट और पायल थोड़ा और झुक जाती है,.

स्वेता दीदी की भी हम बहुत कद्र करते थे..उनकी भावनाओं को ठेस ना लगे , इसलिए उनके अपने पति से अलग रहने की बात उन से ना कभी दीदी करती ना मैं ..

इंग्लिश एक्स एक्स एक्स बीपी ये क्यों नही कहती बन्नो कि आज खुल के तुमने उसको जोबन का दान दिया. अर्रे वो तो मुझे मालूम ही पड़ गया था कि वो तेरे इन जवानी के फूलों का दीवाना है. लेकिन अब उसका पूरा हक़ है इन्पे. मैं उस के बारे मे नही पूच्छ रही थी. तुम ने उस का हथियार पकड़ा, छुआ कि नही. क्यों कि मेने कस के छुआ, नाप जोख की थी!!!.

मां बेटे का हिंदी सेक्स वीडियो

चुदाई देसी चुदाई देसी चुदाई: मे यह सब बाते जानना चाहती हू तो मुझे रवि से अपनी चूत मर्वानी पड़ेगी, वह कमीना भी तो मेरी चूत के पीछे हाथ. करण भी इधर उधर नज़र दौड़ा रहा था जब उसे थोड़ी दूर पर पेड़ो के बीच कुच्छ दिखा. अर्जुन वहाँ देख क्या है.... कहते हुए करण उस ओर चल दिया, उसके पीछे अर्जुन और काजल भी थे..