मां बेटे की सेक्सी हिंदी में

Image source,राजस्थानी सेक्सी फिल्म फुल

Image caption,

हिंदी चुदाई की फिल्म: मां बेटे की सेक्सी हिंदी में, मैंने और कम्मो ने बड़ा अफ़सोस जताया और मैंने उसको तसल्ली दी और कहा- कोई बात नहीं, नई लगवा लेना लखनऊ में!.

एक्स एक्स वाला सेक्सी वीडियो

उसकी चूत की इस प्रक्रिया से मैं आज अपने आप को नहीं रोक सका और ढेर सारा वीर्य भाभी की चूत में छोड़ते हुए उसके ऊपर लुढ़क गया।. सेक्सी वीडियो फोटो मेंपूजा की बात सुन मैं शर्मा सी गई और उसकी पीठ पर एक चपत लगा दी। वैसे पूजा भी सही ही कह रही थी, मैं भी तो अंकल से चुदने के लिए काफी बेसब्र हो गई अब।.

मैं भी खुश होकर बोला- क्यों नहीं मैडम, वो खुद इतनी सुन्दर हैं कि कोई भी मर्द उनके लिए तैयार हो जाएगा।. देसी सेक्सी पिक्चर वीडियो मेंहे भगवान ! कहीं यह अब मेरी गांड मारने के चक्कर में तो नहीं है? डर के मारे में सिहर उठी. मैं जानती थी मैं इस मूसल को अपनी गांड में नहीं ले पाउंगी..

मैं नीचे घुटनों के बल बैठ गया और अपने दोनों हाथों से उषा के चूतड़ों को पकड़ कर उसकी चूत को अपने मुंह के साथ जोड़ दिया और अपनी जीभ से उसकी चूत के लबों को और भग को चूसने लगा।.मां बेटे की सेक्सी हिंदी में: मम्मी,पापा,श्याम और मैं नीचे रहते थे जबकि पूजा ऊपर बने कमरे में रहती थी। सीढ़ी चढती हुई मैं रूम तक पहुँची और दरवाजा खटखटाया।.

मे: कसम से? में हैरानगी से चीख पड़ी.... मट्लब के जब में सलमान भाई को सक कर रही थी और जब वो अपनी कम मेरे मूँह में निकाल रहे थे तो उनको पता था के वो अपनी छोटी बेहन के मूँह में अपनी कम निकाल रहे हेँ ?.मेरी बात सुन पूजा कुछ बोल नहीं पाई..शायद वो भी स्थिति को समझ गई थी...तभी सामने से श्याम और सुमन एक दूसरे का हाथ थामे हंसते हुए चले आ रहे थे...उन्हें देख पूजा और मैं नजरों में ही मुस्कुरा पड़ी....

देहाती सेक्सी जंगल वाली - मां बेटे की सेक्सी हिंदी में

सब अचानक मेरी इस हरकत से भौचक्के हो देख रहे थे..उन दोनों को भी विश्वास नहीं हो रही थी..वे बस मेरी तरफ टकटकी लगाए घूरे जा रही थी...वो लेने के हाथ ही नहीं खोल रही थी तो मैंने खुद आगे बढ़ वो रूपए उसकी चोली में घुसेड़ती हुई बोली....क्या? मतलब किसी अंजाने को मजे दे कर आई हो..ओफ्फ भाभी...देख रहे हैं ना अपनी लाडली बहन को जी कैसे गुल खिला रही है...ही..ही..ही..पूजा भैया की तरफ मेरे चेहरे को दूसरे हाथ से करती हुई बोली...

श्याम: जानू, मेरे दिमाग में एक मस्त आइडिया है जो मूवी से भी मस्त मजा देगी..कहो तो सु.... आगे कुछ कहते कि बीच में ही पूजा रोकती हुई बोली,जरूरत नहीं जीजू...आप अपनी आइडिया अपने गांड़ में रख लो...बॉय..आपको चलनी है तो मेरे पीछे आ जाओ.... मां बेटे की सेक्सी हिंदी में फिर उसके बाद मेरा चिपको डांस सब लड़कियों के साथ फिल्माया गया और मेरे खड़े लंड की महिमा सब लड़कियों ने महसूस की।.

अब मैं देवकी की चूत में अपना लंड धीरे धीरे डालने लगा और साथ ही डालने से पहले उसको एक हल्का रगड़ा चूत के ऊपर भी लगाता रहा ताकि वो फिर से गर्म हो जाए।.

मराठी सेक्सी पिक्चर लावा?

मां बेटे की सेक्सी हिंदी में कुछ और धक्कों के बाद ही जेनी की दोनों टांगें मेरी कमर के इर्दगिर्द फ़ैल गई थी और मुझको अपने गिरफ्त में जकड़ लिया था।.

सेक्सी वीडियो हॉट ओपन? बी ग्रेड सेक्सी मूवी

मां बेटे की सेक्सी हिंदी में फिर ठीक है जीजाजी, नहीं तो क्या धक्का लगा मेरे को - नींद खुली और .... ये बैठी थीं यहां ... मेरा पकड़कर ....

इंग्लिश सेक्सी एचडी मूवी

मेरी बात सुन पूजा मुस्कुराई और उठती हुई चलने की हाँ कह दी..हम दोनों खाना खा अपने अपने रूम में आ आराम करने लगी... भाभी, इतनी मेहनत से साफ की आपकी बेडसीट तो क्या बिना कुछ लिए थोड़े ही छोड़ दूंगी। पिँकी तो अपना हिस्सा ले ली, अब हमें भी जल्दी से दे दो।पूजा मेरी पलंग पर चढ़ते हुए बोली।.

मां बेटे की सेक्सी हिंदी में खाने के बाद हम सब बच्चे और दोनों भाभी जान बैठक में बैठे हुए गप्पें मार रहे थे। मैं रेवा और सांवरी के बीच बैठा था और बाकी सब सामने वाले सोफे पर बैठी थी और अक्सर मेरा हाथ उनके बाज़ू से टकरा जाता था और एक दो बार रेवा का हाथ मेरी गोद में आ लगा लेकिन मैंने कोई ध्यान नहीं दिया।.

सेक्सी फिल्म वीडियो हिंदी पिक्चर

श्रुति हसन सेक्सी वीडियोशुक्र थी कि मेरे पांव तेजी से बस पर चढ़ गए वर्ना गिर ही जाती..फिर वो मुझे अंदर की तरफ करते हुए मेरी बगलों से हाथ घुसा आगे वाले को जगह देने कहने लगा..जिससे उसके हाथ पूरी तरह मेरी चुची को दबा रही थी...

मैं भी उठी और मुँह हाथ धो पूजा के रूम की तरफ बढ़ गई। पूजा बैठी पढ़ रही थी। मैं दखल दिए बिना वापस जाने की सोची कि तभी पूजा की नजर मुझ पर पड़ गई। वो देखते ही बोली,भाभी, आओ ना। मैं पढ़ते-2 थक गई हूँ, तो कुछ देर फ्री होने की सोच रही थी। पर भैया की वजह से जबरदस्ती पढ़ रही थी।. फिर उषा मैडम ने कहा- इनसे मिलो, यह अपने ही कॉलेज में बी. ए. की छात्रा है, इनका नाम सुधा है और सुधा, ये सोमू हैं।इन्टर फर्स्ट ईयर के छात्र हैं।.

मेरी हैरान नजर उससे पूछ रही थी कि अंदर कौन है जिसने तेरी ये हालत की है..बंटी की चुदाई तो देखी थी उस दिन पर तुम्हारी ऐसी हालत नहीं हुई थी....

वो भी अपना लंड धोती से ही पोंछा और अंदर छुपाते हुए बोला,आज का दूध में ज्यादा विटामिन है मैडम...ऐसा दूध एक महीने तक लेगी तो पूरी फैमिली तंदुरूस्त हो जाओगी... और फिर वो हंसने लगा....

रमेश बड़ी नम्रता से बोला- कलावती दूल्हे राजा तुमसे शर्मा रहे हैं। मुझसे कहा है कि तुमसे बात करूं। देखो कलावती मेरी बात तुम्हें अच्छी न लगे तो नाराज न होना। मैं दूल्हेराजा की तरफ से तुमसे माफी मांग लूंगा लेकिन बात आगे मत बढ़ाना….

हिजरा हिजरा का सेक्सी वीडियो मेरे से उसने कहा- जब झड़ो तो रुकना नहीं। ज्यादा से ज्यादा आने देना… इसके बाद उसने जो लय चालू की कि मेरे चूतड़ हवा में ही उठे रह गये और बढ़-बढ़ के धकाधक धक्के मारने लगे।.

ब्लू फिल्म सेक्सी भारतीय

मां बेटे की सेक्सी हिंदी में: इधर मेरी चूत एक बार और पानी छोड़ने लगी थी...मै एक हाथ चूत पर ले जाकर रगड़ने लगी और दुसरे हाथ जमीं पर रख अपनी मुँह चुदवाए जा रही थी.... वॉव...अब अंकल बिल्कुल ही सीधे हो पा रहे थे. .और साथ ही मैं अपनी बुर में घुसे लंड को साफ देख रही थी...तभी अंकल मेरी कमर दोनों हाथों से जकड़ लिए जिससे उनके दोनों अँगूठे मेरी नाभी के पास मिल रही थी....