देसी लड़की की पहली चुदाई

Image source,इंग्लिश सेक्सी कार्टून

Image caption,

राजस्थानी सेक्सी भेजो: देसी लड़की की पहली चुदाई, हम गाओं के मोड़ पर पहुँच चुके थे…दूसरी तरफ सबा के मकान की तरफ जाने वाले रोड पर हम मूड गये…चौक पर कुछ लोग खड़े थे…पर अंधेरा बहुत था…आगे रोड बिकुल सुनसान था….फ़ारूक़ यहाँ तो सच मे कोई भी नज़र नही आ रहा…...

राष्ट्रीय सेक्सी वीडियो

नहीं पूनम आज तुम्हारे किसी भी बात का हम पर कोई असर होने वाला नहीं है भलाई इसी में है कि आज तुम अपने नंगे पंन का दर्शन हमें करा ही दो हम भी तो देखें कि तुम जितनी बाहर से खूबसूरत लगती हो अंदर से कितनी खूबसूरत दीखती हो।,,,,,. सेक्सी ब्लू पिक्चर सेक्सी सेक्सीपर उसके आखरी सवाल - फिर वहाँ गौरव मे कौन जाएगी ? तू ? – से मैं चौंकी ? उसने तो गुस्से मे ही कह दिया था. मगर मुझे कॉलेज के वो दिन याद आ गये जब उसके रोचक अनुभव सुन के मेरा भी कॉल गर्ल बनाने का जी करता था. आज मौका पाते ही वो पुरानी इच्च्छा प्रबल हो उठी, और मैने कह दिया ; हां, मैं जौंगी वहाँ, बस?.

अभी में सपना की तरफ से होने वाली हरकत से संभलने नही पाई थी. कि इतने में विनोद ने एक दम मेरा हाथ पकड़ा और मुझे तकरीबन जबर्जस्ती अपने साथ दूसरे सोफे पर बैठते हुए बोला आप इधर मेरे साथ बैठ जाएँ सायरा भाभी.. सेक्सी वीडियो हिंदी देहातीपूनम झाड़ियों में चलेंगे तो फ़ायदा रहेगा वहां पर बैर बड़े-बड़े और पक चुके हैं उसे भी तोड़ते हैं आएंगे,,,,( बेला को मालूम था कि पूनम को बेर बहुत पसंद है इसलिए वह इंकार नहीं कर पाएंगी और ऐसा हुआ भी,,,, बेला की बात सुनकर उसके चेहरे पर खुशी साफ झलकने लगी और वह तैयार हो गई।.

छाया आंटी मेरी चूत के दाने को सहलाते हुए बॅंगेन को अंदर बाहर करने लगी, वो ठंडा बैंगन मुझे बहुत मज़ा दे रहा था, और मेरी छ्होट और ज़्यादा फैल गयी थी..देसी लड़की की पहली चुदाई: इसीलिए मैने अलमारी में से एक दुपट्टा निकाला. और उसे चौड़ा के यूँ अपनी छातियों पर ओढ़ लिया. कि जिस से ना सिर्फ़ मेरी छाती किसी मर्द के सामने वज़िया ना हो. बल्कि मेरी नंगी बाहों पर भी किसी गैर की नज़र ना पड़े..

( अपनी ऋतु चाची की बात सुनते ही पूनम के चेहरे पर बनावटी गुस्सा नजर आने लगा,,, और दूसरी तरफ रितु की आवाज सुनकर संध्या और सुजाता भी आ गई बाथरूम का दृश्य देखकर उन लोगों को समझते देर नहीं लगी कीयहां क्या चल रहा है। अपनी जेठानी और ननद को वहां आया देखकर रितु बोली।).मैं नाज़िया का हाथ पकड़ कर उसे बेड के पास ले गया…..और नाज़िया को बेड पर धक्का दे दिया…..नाज़िया बेड पर गिर पड़ी….उसकी टाँगें बेड के नीचे लटक रही थी. नाज़िया हैरत से भरी नज़रों से मुझे देख रही थी….

मद्रासी की सेक्सी फिल्म - देसी लड़की की पहली चुदाई

यह तो देखने वाली बात है देखना में धीरे धीरे करके पुरी बाल्टी भर दूंगी,,,( पूनम,, सोहन की बात का मतलब समझे बिना ही बड़े ही औपचारिक ढंग से बोल रही थी,,).सजल ने अपने पुट्ठों को उठाया और मनीषा ने उसकी पैंट और फिर चड्ढी उतार फेंकी। उसकी शर्ट उसने अपने आप ही निकाल दी। मनीषा ने तो खुद नंगी होने में रिकार्ड बना दिया। जब सजल अपनी शर्ट उतार रहा था उतने में मनीषा ने अपने सैंडल छोड़कर बाकी सारे वस्त्र उतार फेंके थे।.

दोस्तों डॉली की चुनमूनियाँ में बहुत ही हल्के से रोंयें थे और उसकी चुनमूनियाँ की दोनों फांकें एकदम जुड़ी हुई थीं। अब मैंने अपने दोनों हाथों से उसकी चुनमूनियाँ की फांकों को अलग किया तो अन्दर का रंग बिल्कुल गुलाबी था।. देसी लड़की की पहली चुदाई हमारी सेक्स की थोड़ी थोड़ी खबर दीदी को भी हो ही गयी थी. मगर वो चुप रही क्यूँ के उन्हे शायद पता था कि मैं कितनी चुदैल हूँ. और राज अगर मुझे तृप्त नहीं रखेगा तो मैं गली के लड़कों से इश्क़ करूँगी या फिर उन के पती के चंगुल मे ही आ सकती थी..

एक तो रहने को आलीशान फ्लॅट दिया है, पैसे की तकलीफ़ नही है, तुम्हे रोज नई वेराइटी मिलती है, फिर भी नखरे दिखती है ? और तुम्हे क्या फ़र्क पड़ता है, मैं चोदु या कोई और चोदे ? चुदाई तो चुदाई ही है ना ? समाज ले अपना शरीर मुझे ही दिया है..

जंगली सेक्सी एचडी वीडियो?

देसी लड़की की पहली चुदाई सच ? क्या तुम वाकई मेरे साथ हो ? मेरी आँखों मे झाँकति हुई उनकी आँखों मे कुच्छ अजीब से भाव मैने महसूस किए पर मैं समझ नही पाई और बोली,.

बंगाली आंटी सेक्सी वीडियो? ब्लू सेक्सी बीएफ

देसी लड़की की पहली चुदाई उसने कहा तो कुछ नहीं, बस वैसे ही चिपके हुए मेरे बाल सहलाती रही, फिर बोली- अभी तुम जाओ, देखती हूँ.. क्या हो सकता है !.

भोजपुरी गाना के साथ सेक्सी वीडियो

प्लीज थोडी देर के लिये अपना लंड मेरी चूत से बाहर निकाल लो, वो लगभग गिडगिडा कर बोली, बस थोडी देर के लिये शान्त हो जाओ प्लीज. मलेरिया हो गया था बड़ी मुश्किल से में तुम्हें यही बताने आया हूं कि दो-चार दिन में ही तुम्हारी नोट्स पूरी करके तुम्हें लौटा दूंगा,,,,,, तुम्हें कोई ऐतराज तो नहीं,,,,,,.

देसी लड़की की पहली चुदाई अहमद की बात पूरी होने के बाद हम दोनो ठहाका लगा कर हँसने लगे…अहमद ने अपना चोथा पेग भरा और अपना ग्लास उठा कर मुझे देखते हुए बोला…और रही सही कसर इसने पूरी कर दी हाहाहा…..

इंग्लिश वीडियो सेक्सी चुदाई

क्सक्सक्स सेक्सी विडियो हिंदीगांव वालों ने और किसने कहा,,,,, गांव वाले बता रहे थे कि तुम इंग्लिश में काफी तेज हो,,,, और हमें तो ठीक से ABCD भी नहीं आती,,,,,.

तो मुझे अपनी इस सोच पर खुद भी हैरत हुई. मगर इस के साथ ही मेरी फुद्दि पहले से ज़्यादा गरम होने लगी थी.. जब प्रिया निकल गयी, तो राजा आएशा के पास जा बैठा, उसकी जाँघो को थपथपा कर बोला-----क्या ख़याल है आएशा---आएशा कुच्छ नही बोली..

तुम कोठी चले जाओ. तुम्हारी मालकिन यानी मिसेज़ शाँतिलाल को कुच्छ शॉपिंग करनी है. शाम को वहीं से अपने घर चले जाना..

सबा: तुम्हारा दिमाग़ तो खराब नही हो गया समीर….उसने पूरे गाओं को बता देना है…और मैने कही का नही रहना….क्यों इस उम्र में मेरी बदनामी करवाना चाहते हो…..

दिव्या और अनिल दोनो की जान निकल गयी. दिव्या के माथे पर पसीना आने लगा. देखो ना वहीं कहीं पड़ी होगी, पढ़ाई छ्चोड़ कर कैसे आउ?.

करिश्मा कपूर का सेक्सी इस के बाद वो मुस्कुरा कर आन्खै बंद कर के आराम से जैसे थी वैसे ही लेटी रही और मुझे इशारा मिला के उस की तरफ से हां है. मैं अब दिल मे बहुत खुश था..

सेक्सी ब्लू पिक्चर गाना

देसी लड़की की पहली चुदाई: और फिर मेने अपना आपा खो कर धीरे-2 नीलम मामी के मम्मे को दबाना शुरू कर दिया…वो एक पल के लिए थोडा सा हिली…और उनके मूह से उम्ह्ह की हलकी सी आवाज़ निकल गयी…पर वो ऐसे निकली जैसे वो नींद में हो….. इसके बाद मेने उससे गोर से देखा उसकी साँस और तेज़ हो गयी थी और उसका हाथ अपने लंड की जगह पर रखा हुवा था फ्रेंड्स में भी एक औरत हूँ वो भी शादी शुदा जिसे पिच्छले 1.5 यियर्ज़ से सेक्स का मज़ा नही मिला वजह मेरे पति शादी के बाद 4 मंत्स लीव पर थे अब उन्हे कॉन्टिन्यू... 20 मंत्स ड्यूटी करनी थी....