सेक्सी बीएफ देवर भाभी

Image source,एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियो चूत चुदाई

Image caption,

नंगी पिक्चर में: सेक्सी बीएफ देवर भाभी, तो उसे रखे रहते हैं ड्राइवर की नौकरी पे,क्यू?,नत्थू राम को सज़ा मिल गयी थी,साथ ही वो मकान बेचने को भी तैय्यार हो गया था.शत्रुजीत ने इसके बाद टोनी को हॉस्पिटल से छुट्टी मिलते ही अपने ड्राइवर की नौकरी पे रख लिया था..

इंडियन भाभी हॉट सेक्सी वीडियो

राहुल- निशा मैं कुछ देर सोना चाहता हूँ.... मुझे थोड़ा आराम करना हैं फिर राहुल वहीं सोता हैं मगर फिर उसकी आँखों से आँसू निकल पड़ते हैं.... तभी निशा उसके पास आती हैं और राहुल के सिर को अपनी गोद में लेकर उसके सिर पर बड़े प्यार से फिराती हैं...थोड़ी देर के बाद राहुल गहरी नींद में डूबता चला जाता हैं.. कॉलेज गर्ल सेक्सी एचडीजल्दी से कामया बाथरूम में घुस गई और। फ्रेश होकर नीचे। आ गई। पापाजी, मम्मीजी। और कामेश ;आँगन में बैठे थे। चाय बिस्कट रखा था। टेबल पर। कामया की आहट सुनते ही सब पलटे.

बिहारी- यही तो तू समझने की भूल कर रहा हैं. मैं ये नहीं कह रहा कि कृष्णा राधिका को दिल-ओ-जान से नहीं चाहता हैं मगर एक भाई बेहन के रूप में नहीं बल्कि अपनी प्रेमिका के रूप में.. अब तेरी बेटी हर रात कृष्णा का बिस्तेर गरम करती हैं और अब वो कृष्णा की रखैल बन चुकी हैं.. चीन सेक्सी वीडियो चीनकृष्णा- नहीं..बापू.. मेरा मतलब......आप. थोड़ा सा......नहीं नहीं... नहीं बापू........आप ऐसे.....अंदर .....नहीं जा .सकते..

सीता- पर तू भी अपनी सारे किताबें इधेर उधेर हमेशा फेंक कर रखती हैं तो मुझे क्या मालूम कि कौन से किताब तेरे लिए ज़रूरी हैं और कौन नहीं. और सीता फिर अपने कमरे में चली जाती हैं..सेक्सी बीएफ देवर भाभी: रात कामिनी फिर शत्रुजीत के साथ उसके बिस्तर मे नंगी पड़ी हुई थी.वो उसकी चूचिया दबा & चूस रहा था & वो अपना हाथ नीचे ले जाके उसके अंडे दबा रही थी,जीत....उउउम्म्म्मम..!.

विजय- अब क्या ऐसे ही बैठी रहेगी या मेरी गान्ड भी चाटेगी. चल शुरू हो जा और हां अच्छे से मेरे आँड भी चाटना. नही तो आज तेरी क्या हालत होगी वो तू सपने में भी नहीं सोच सकती..बिरजू- ठीक हैं मालिक ईश्वार से मैं यही दुआ करूँगा कि आपकी बात सच ना हो. अगर ऐसा हुआ तो मैं आज के बाद आपके चौखट पर कभी अपना कदम नहीं रखूँगा. और अगर आपकी बात सच हुई तो मैं अपने इन्ही हाथों से अपनी बेटी का गला घोंट दूँगा..

सेक्सी फिल्म वीडियो सेक्सी फिल्म भेजो - सेक्सी बीएफ देवर भाभी

निशा एक नज़र राधिका को देखती हैं फिर बोलती हैं- राहुल मैं इस वक़्त राधिका के पास ही हूँ. वो बिल्कुल ठीक हैं. घबराने की कोई बात नहीं है. अभी दवाई ली हैं और आब वो सो रही हैं. तुम्हारे पार्टी का क्या हुआ.??.बिहारी हंसते हुए- वो क्या हैं ना राधिका जब तक मुझे औरत की बेबसी नहीं दिखती मुझे सुकून नहीं मिलता. चल अब तू कह रही हैं तो मैं तेरी चूत की आग ठंडी कर देता हूँ लेकिन बदले में मुझे क्या मिलेगा.....

तभी उनके घर पर दस्तक होती हैं. दरवाज़े की खट-खटाहट सुनकर राधिका और कृष्णा की आँखें खुल जाती हैं और दोनो चौक कर उठ बैठते हैं.. सेक्सी बीएफ देवर भाभी विजय- तू तो जानती है ना कि जब मेरा लंड खड़ा होता है तो तेरी याद आती है. चल मेरे घर पर आ जा मैं बहुत बेचैन हूँ..

धीरा व बल्लू के लण्ड अभी भी उन्होंने अपने हाथों में पकडे हुए थे जो बुरी तरह फनफना रहे थे। खासतौर से धीरा और उसका लण्ड बुरी तरह फनफना रहा था उसकी हालत बहुत खराब थी यह हालत देखकर ठकुराइन मुस्करायी –.

ब्लू फिल्म सेक्सी नई फिल्म?

सेक्सी बीएफ देवर भाभी कामिनी के हाथो ने उसके लंड को भी बेचैन कर दिया था,अब वक़्त आ गया था की वो अपनी प्रेमिका की चूत मे उसे घुसा दे.उसने अपना बाई बाँह कामिनी की पीठ पे लगाई & दाई से उसकी दोनो टांगो को घुटने के थोड़ा उपर से पकड़ के उठा लिया & अपने कमरे मे ले गया..

सेक्सी एक्स एक्स ब्लू? ইংলিশ ডাইরেকচুদাচুদি

सेक्सी बीएफ देवर भाभी मन ही मन सोचने लगी की शायद अजय के साथ में भी जानवर हो गयी हूं. अपने ही हाथों से अपने भतीजे की पीठ, कुल्हों और टांगो पर ना जाने कितनी बार नाखून गड़ा दिये मैनें..

सेक्सी वीडियो पिक्चर चोदा चोदी

कामिनी को ये बहुत बुरा लगा.... कौन था जिसके फोन के लिए वो उसका चमकता बदन छ्चोड़ कर चला गया?5 मिनिट बाद कारण कमरे मे वापस आया तो कामिनी ने उसे देख गुस्से से करवट बदलते हुए मुँह फेर लिया.. राधिका फिर वो गिफ्ट पॅक खोलती हैं तो उसमें तीन साड़ी, और दो सूट थे. वो खुशी से राहुल को अपने गले लगा लेती हैं..

सेक्सी बीएफ देवर भाभी किसी मेंबर ने अपने गेस्ट्स के लिए पूल पार्टी दी है,मॅ'म.,नीचे पूल के पास कोई 40-45 लोग स्विमवेर पहने इकट्ठे थे-कोई पूल मे तेर रहा था तो कोई उसके किनारे बैठा पार्टी का लुत्फ़ उठा रहा था..

बच्चा होने वाली सेक्सी

कुत्ता और लड़की वाला सेक्सीकृष्णा- होश में आओ राधिका. कल को तुम्हारी शादी होने वाली हैं राहुल से. आज उसे इस बात की भनक भी लग गयी तो तुम्हारी ज़िंदगी तबाह हो जाएगी. राहुल तुम्हें कभी नही आपनाएगा..

राधिका की आँखों में इस वक़्त आँसू थे. अभी तो ये शुरुआत थी पता नहीं आने वाले उन सात दिनों में उसके साथ और क्या क्या होने वाला था. वो भी बुरी तरह से हाफ़ रही थी और उसका दिल भी बहुत ज़ोरों से धड़क रहा था.. बिरजू फिर अपने कदम बढ़ाते हुए सीधा राधिका के कमरे में चला जाता हैं और राधिका इस वक़्त अपने कपड़े पहन चुकी थी. उसको भी बड़ा झटका लगता है अपने बापू को ऐसे अचानक घर आया देखकर..

राहुल- नही हाथ तो नही मगर कुछ और ही मलना पड़ेगा. राधिका राहुल की बात समझते ही उसे ज़ोर से पिंच कर देती हैं..

विजय- गुस्से से चिल्लाते हुए. साली तुझे अपनी खूबसूरती पर बहुत गरूर हैं ना.... देख लेना एक दिन तेरी इज़्ज़त सबके सामने ऐसा उतारूँगा कि साली दुनिया को मूह दिखाने के काबिल नही रहेगी....

शत्रुजीत बस धक्के लगाए जा रहा था,बीवी की कसी चूत उसे हुमेशा पागल कर देती थी पर उसने कभी उसे ये नही बताया था.नंदिता भी पति की मर्दानगी की कायल थी.कितना भी थका हो जब तक वो ना झड़ती वो रुकता नही था.उसने हुमेशा उसे खुश किया था पर उसने भी कभी उसकी इस बात की तारीफ नही की थी..

डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट कॉम सेक्सी व्हिडीओ पर जैसे ही वो अपने चरम सीमा की ओर जाने लगी थी उसका पूरा शरीर अकड़ने लगा था और वो उस इंसान से और भी सटने लगी थी और अपने मुख से निकलने वाली सिसकारी और भी तेज और उत्तेजना से भरी हुई होती जा रही थी.

सेक्सी ब्लू पिक्चर इंडिया

सेक्सी बीएफ देवर भाभी: राधिका- ऐसा तो हो नही हो सकता कि आपका दिया गिफ्ट मुझे पसंद ना आए. और राधिका वो गिफ्ट पॅकेट खोल कर देखती हैं. जैसे ही वो गिफ्ट खोलती हैं वो खुशी से खिल उठती हैं.. बिहारी- अरे वाह तू तो बहुत समझदार निकली. अगर यही जवाब पहले दे देती तो तुझे इतनी तकलीफ़ तो नहीं सहनी पड़ती. खैर गान्ड मरवाना तो तुझे पता ही होगा ज़रा खुल के बता. अपने यार और भाई से तो तू खूब गान्ड मरवाती थी ना..