बहन को बाथरूम में चोदा

Image source,हिंदी सेक्सी वीडियो हद में

Image caption,

सेक्सी वीडियो छोडा छोड़ी: बहन को बाथरूम में चोदा, मैं वहीँ पर उनके सामने खड़ा था........मेरा पजामा घुटने तक गिरा था और मेरा हाथ मेरे बाबुराव पर था जिसको मैं बड़े प्यार से धीरे धीरे हिला रहा था..

हिंदी सेक्सी बीएफ देवर भाभी की

अरे क्या क्या...क्या लगा रखा है.....यह फ्यूज भी ना.....अब तुम कर लोंगे ? हाय...मगर तुमको तो बिजली का काम ही नहीं आता है ......चलो मैं ही देखती हूँ.......... लड़कियों के वीडियो सेक्सीआज सुनील को अपने अभी तक न झड़ने पर यकीन नहीं हो रहा था। कोमल की बेहद गर्म और टाइट चूत उसके लौड़े को कसकर जकड़े हुए थी पर वह अभी तक झड़ा नहीं था।.

काकी के पूरे बदन पे अपनी नज़र ही नही टिक पा रही थी…उपर से देखना शुरू करते नीचे तक…फिर वापस उपर से नीचे तक.. सेक्सी वीडियो चाहिए पंजाबीअपने सब कपड़े उतार दो कर्नल… ताकि मैं तुम्हें पूरा मज़ा दे सकूँ… कोमल फुसफुसायी और कर्नल को वर्दी उतारने में मदद की।.

अब आप लोग अंदाजा लगा सकते हो कि यह कितनी उत्तेजक क्लिप थी और इसे देखने के बाद शालिनी की क्या हालत होगी, उसकी चूत से रस की नदिया बहना तो तय था. और उसे हस्तमैथुन तो करना ही पड़ेगा, ये भी पक्का था. हाँ, इस क्लिप में चुदाई नहीं थी सिर्फ उसकी चूत चटाई थी..बहन को बाथरूम में चोदा: चाची ऑंखें नाचते हुए बोली, वाह वाह......बड़ा आया दरवाजा नॉक करने वाला......क्या कर रहा था रे बदमाश........

कोमल भाभी के चेहरे पर शरारत के भाव तैर गए.....वो ऑंखें नचा कर बोली, ओ नीलू चाची.........अब तो मैं पूरा मेच देख कर ही जाउंगी......ही ही ही......आख़िर में उसने इस बात को अपने दिमाग़ से निकाला तो बेसमेंट में रखे बॉक्स की बात उसके दिमाग़ में अटक गयी. सोच सोचकर रूपाली को लगने लगा के उसका सर दर्द से फॅट जाएगा..

तमिल की सेक्सी वीडियो - बहन को बाथरूम में चोदा

शाम को ६ बजे पता ढूंढता हुआ मैं सरदार प्रताप सिंह के घर पहुंचा. घर तो क्या था.....हवेली थी .....आगे जो लॉन बना था वो ही मेरे घर से बड़ा था. सरदार प्रताप सिंह, दारू और govt का बहुत बड़ा ठेकेदार था. येही समझो की सफ़ेद कपड़ो में डोन..रात को पायल के सोने के बाद रूपाली फिर उठकर अपने ससुर के कमरे में पहुँची. ठाकुर अब भी बड़े कमरे में ही बैठे हुए थे, चेहरे पर परेशानी के भाव लिए..

हवेली की सफाई करनी है. मैने सोचा के उसकी बेटी मेरा हाथ बटा देगी. रूपाली ने लंड मुँह से निकाल कर कहा और फिर लंड मुँह में ले लिया. बहन को बाथरूम में चोदा कॉटन की महरून कलर की साड़ी बांध रखी थी उसने जिसमें से उसके सीने के उभार छुपाये नहीं छुप रहे थे. उसके मम्मे इतने बड़े भी नहीं लगते थे कि भद्दे दिखें. ’34c’ मैंने मन ही मन उसकी ब्रा के साइज़ का अंदाज़ लगाया..

एक किलोमीटर लंबी डाइनिंग टेबल थी…..एक कोने पर सरदार जी बैठे थे….दूसरे पर मैं अपनी फटफती गांड को लेकर टिक गया..

सेक्सी वीडियो का फिल्म?

बहन को बाथरूम में चोदा नहा कर रूपाली नीचे पहुँची तो बहस अभी भी चालू थी. उसके ससुर एक अंजान आदमी से किसी बात पे लड़ रहे थे. दोनो आदमियों ने रूपाली को नीचे आते देखा तो खामोश हो गये..

बड़ी चूची वाली सेक्सी? घोड़ा सेक्सी मूवी

बहन को बाथरूम में चोदा मैंने उनकी आँखों में आँखें डालीं और शरारत भरे अंदाज़ में बोला, एक शर्त पर… पहले यह बताओ कि कल रात ऐसा क्यूँ किया आपने और मुझे बीच में ही क्यूँ छोड़ कर चली गईं?.

भोजपुरी का सेक्सी बीएफ

ऐसा लग रहा था मानो चाची की गांड एक बीन है और मेरा बाबुराव सपोला....चाची की गांड हिलती और उसके साथ मेरा बाबुराव ठुनकी पे ठुनकी मारता....कभी कभी फुफकार भी देता.. पजामे में ऐसा तम्बू बना हुआ था की क्या बोलू......उधर चाची भी बड़े इत्मिनान से अपनी मुनिया की धुलाई और रगड़ाई किये जा रही थी. शावर तो बंद कर दिया था मगर रगड़ना नहीं.....उनकी ऑंखें अधखुली थी और मुंह पूरा गोल खुला था जैसे वो ओ बोल रही हो..

बहन को बाथरूम में चोदा और वो कहाँ हैं? रूपाली ने पुचछा तो देवधर ने अपनी एक अंगुली आसमान की तरफ उठा दी. रूपाली समझ गयी के देवधर का बाप मार चुका था..

ओपन सेक्सी वीडियो इंडियन

सेक्सी वीडियो एक्स एक्स एक्स एक्स वीडियोउसकी नज़र ठीक भूषण की नज़रों से जा मिली. भूषण का लंड इतना छ्होटा था के रूपाली को अपने हाथ से पाजामे में लंड ढूँढना पड़ा. एक तो छ्होटा सा आदमी और बुढहा. ये तो होना ही था सोचते हुए रूपाली ने हाथ उपेर किया और उसके पाजामे का नाडा खोल दिया..

अंदर से काकी के गुनगुनाने की आवाजें आने लगी मैंने धीरे से परदे को पकड़ा और उठाने लगा तभी जोर की हवा का झोंका आया और मैं इसके पहले कि मैं काकी के बदन का दीदार कर पाता पर्दा मेरे हाथ से छूट गया और काकी को एहसास हो गया कि शायद वहां कोई है. मैंने कहा,च च चाची......प्लीज़......इधर मत आओ......म म म म मेरा निकलने वाला है.....कहीं अ अ आप पर न गिर जाए.....

यह जानकर मुझे अफ़सोस हुआ कि उसकी चूत की सील तोड़ने का सौभाग्य मेरे लंड की किस्मत में नहीं था यह सोचते हुए मैंने गंभीरता से सोचने का नाटक किया..

उन्होंने तुरंत अपनी साड़ी के ऊपर से अपनी मुनिया को खुजाना शुरू कर दिया. वो बिंदास मेरी आँखों में ऑंखें डाल कर अपनी चूत खुजाले जा रही थी. मेरा सांप ऐसा लहराने लगा जैसे कोई सपेरा बीन बजा रहा हो. मैंने पुछा,.

बाथरूम में एक तरफ खड़ी रूपाली उसके हसीन जिस्म को देख रही थी. थोड़ी ही देर में पायल सर से लेकर पावं तक पूरी भीग गयी..

सेक्सी सेक्सी सेक्सी सेक्सी बीएफ उसने कहा तो रूपाली हास पड़ी पर कुच्छ जवाब ना दिया. पायल अब भी टेडी नज़रों से उसकी पॅंटी की तरफ देख रही थी.

इंडियन बीपी शॉट सेक्सी

बहन को बाथरूम में चोदा: अब मैं अपना बाबुराव बाहर खिंच कर धप्प से चाची की लपलपाती मुनिया में पेल रहा था.....मेरे हर धक्के पर चाची इस कदर सिसिया रही थी मानो उनकी चूत में लंड नहीं मिर्ची फंसी हो...... मैंने कहा,च च चाची......प्लीज़......इधर मत आओ......म म म म मेरा निकलने वाला है.....कहीं अ अ आप पर न गिर जाए.....