सेक्सी पिक्चर पाहिजे

Image source,सेक्सी चुदाई गांव की

Image caption,

सेक्सी वीडियो चलाने वाला: सेक्सी पिक्चर पाहिजे, रजनी ने बेला को बताया कि चन्डीमल सीमा को लेकर एक-दो दिन के लिए उसके मायके जा रहा था और साथ में दीपा भी जा रही है।.

राजस्थानी सेक्सी पिक्चर सेक्सी

रोमा- तुम कैसे मेरी चूत का पानी पी जाते हो.. मुझे तो सोच कर घिन आती है.. प्लीज़ मेरे मुँह में कभी पानी मत निकालना... सेक्सी पिक्चर फ्री वालीपर मनिका, तुम भीग जाओगी, अभी भी हल्की हल्की बारिश हो रही है, सीढियां भी गीली हो रखी है, अगर कहीं पैर फिसल गया तो, तुम रुको मैं भी तुम्हारे साथ चलता हूँजयसिंह ने जवाब दिया.

बेला सोनू छूटने की कोशिश कर रही थी, जिससे वो आगे की ओर झुकने लगी और उसकी गाण्ड पीछे से और बाहर को आ गई।. साउथ मैं सेक्सी वीडियोअच्छा हुआ पापा, आपने मुझे थाम लिया, वरना मैं तो गिर ही गई होती मनिका ने जयसिंह की आंखों में झांककर कहा.

'अब होतीं तो बात अलग थी मगर अब तो तुम्हें जो है उसी से काम चलाना पड़ेगा...' जयसिंह ने मुस्का कर खुद की तरफ इशारा किया था. 'मम्मी भी मेरी तरह हो सकती थी अगर उसके लंड होता तो...हहा' जयसिंह ने मन में सोचा था और उनकी मुस्कान और बड़ी हो गई थी..सेक्सी पिक्चर पाहिजे: रजनी ने अपनी टाँगों को मोड़ कर सोनू के जाँघों पर पाँव रख कर उसके पजामे में अपने पैर फँसा दिए और फिर उसके पजामे को अपने पैरों से नीचे सरकाते हुए.. उसके पैरों से निकाल दिया। सोनू का फनफनाता हुआ लण्ड.. जैसे ही पजामे की क़ैद से बाहर आया.. वो सीधा रजनी की चूत की फांकों के बीच जा पहुँचा।.

यह कह कर बेला थोड़ा सा पीछे हटी और अपने लहँगे को खोल कर ऊपर करके अपनी चूचियों पर बाँध कर बाहर चली गई।.अपने पापा को इस तरह से अपनी चूचियों पर टूटता हुआ देखकर मनिका एक दम मस्त हो गई, उसकी आंखो में खुमारी छाने लगी, मनिका सिसकारी भरते हुए एक हाथ से अपनी बुर को मसल रही थी और दूसरे हाथ से अपने पापा के लंड को मुट्ठीयाये जा रही थी,.

भूत वाला सेक्सी पिक्चर - सेक्सी पिक्चर पाहिजे

रघु बेला के ऊपर आ गया, रघु के ऊपर आते ही.. बेला ने अपने पेटीकोट को पकड़ कर अपनी कमर तक उठा लिया और अपनी टाँगों को फैला कर रघु के कमर के इर्द-गिर्द कस लिया।.राधे ने पूरा लौड़ा चूत में घुसा दिया। अब वो ‘दे घपा-घप’ चूत की चुदाई में लग गया था। मीरा को दर्द तो हो रहा था.. मगर अब उसकी उत्तेजना के सामने ये दर्द कुछ भी नहीं था।.

मीरा- क्या दीदी.. आपने बेचारी को भगा दिया.. अगर आप उसकी कहानी सुन लेतीं.. तो बड़ा मज़ा आता, मैंने कई बार सुनी है।. सेक्सी पिक्चर पाहिजे लाज और शरम के मारे, बिंदया ने अपना लहंगा नीचे करना चाहा, तो रघु ने उसके दोनों हाथों को पकड़ कर झटक दिया।.

सोनू को अपने लण्ड के नसों में खून का बहाव और तेज होता महसूस हो रहा था। उसने दीपा की जाँघों के नीचे वाले हिस्सों को चूमते हुए। अपनी एक ऊँगली को दीपा की चूत की फांकों में आहिस्ता से घुमा दिया।.

सनी लियोन की सेक्सी फुल एचडी?

सेक्सी पिक्चर पाहिजे राधे- नहीं जानेमन उसकी गाण्ड तो बड़े प्यार से घी लगा कर मारी थी.. मगर मेरा दिल था कि तेरी गाण्ड मारने के समय में जंगली बन जाऊँ और तेरी गाण्ड को फाड़ दूँ।.

सेक्सी पिक्चर मौसी की? चोदने वाली सेक्सी मूवी

सेक्सी पिक्चर पाहिजे क्या करूँ जान, तुम चीज़ ही ऐसी हो कि जितना चखो कभी मन ही नही भरता जयसिंह अपने होठों पर जीभ फिराता हुआ बोला.

सेक्सी वीडियो बीपी सेक्सी वीडियो बीपी

मधु तुम जानती हो कि ये सब मैं तुम लोगो के लिए ही तो कर रहा हूँ , अब तुम ज्यादा चिंता मत करो और सो जाओ जयसिंह ने उसे समझाते हुए कहा. उधर रोमा और टीना के दिल की धड़कनें तेज हो रही थीं.. क्योंकि शाम हो चुकी थी और अब नीरज के पास जाने का समय हो गया था।.

सेक्सी पिक्चर पाहिजे बेला ने शरमाते हुए कहा- हटिए… क्या कर रहे हो दामाद जी, मुझ बूढ़ी के पास अब हुश्न बचा ही कहाँ है.. आप तो ऐसे ही झूटी तारीफ़ कर रहे हो।.

सेक्सी फिल्म पिक्चर सेक्सी

एक्स एक्स एक्स सेक्सी चोदा चोदीवो कहते है ना कि वक़्त हर जख्म को भर देता है.. जो घाव नीरज ने उसको दिए हैं वो भी कभी ना कभी भर ही जाएँगे।.

मीरा- अरे यह कोई पूछने की बात है.. क्या पापा के लिए तो मैं जान भी दे सकती हूँ मगर इस वक़्त आप ये क्यों पूछ रही हो और कौन आने वाला है? बताओ ना प्लीज़ प्लीज़?. मनिका जब नहा कर बाहर आई तो अपने पिता को काउच पर बैठ टी.वी देखते पाया. वे ऊपर तो शर्ट ही पहने हुए थे लेकिन नीचे उन्होंने एक टॉवल लपेट रखा था और पैर पर पैर रख कर बैठे थे. टॉवल बीच से ऊपर उठा हुआ था और उनकी टांगों के बीच उनका 'डिक!' नज़र आ रहा था. मनिका की आँखों के आगे अँधेरा छाने लगा..

जैसे ही सोनू के लंड का मोटा सुपाडा दीपा की चूत के छेद में घुसा तो दीपा का बदन एक दम से अकड़ गया….आइईए मम्मी दीपा ने सोनू के बालो को कस्के पकड़ते हुए चिल्लाते हुए कहा….दर्द हो रहा है क्या…...

सोनू ने चारों तरफ एक बार देखा और फिर धीरे से रजनी को आवाज़ दी। एक-दो बार आवाज़ देने के बाद रजनी के बिस्तर के हिलने की आवाज़ हुई। सोनू चुप हो गया और दिल थामे खिड़की खुलने का इंतजार करने लगा। जैसे ही रजनी ने खिड़की खोली, सामने सोनू को देख उसके होंठों पर मुस्कान फ़ैल गई।.

देखो मम्मी, तुम तो जानती ही हो जी मुझे धूल मिट्टी से एलर्जी सी है, ऊपर से गांव में बिजली भी नही आती, और पिछली बार जब मै गांव गयी थी तो कितना बीमार पड़ गयी थी मैं, इसलिए मुझे गांव नही जाना, आप लोग ही चले जाओ मनिका ने मधु को टका से जवाब दे दिया.

सेक्सी वीडियो हॉट इंग्लिश रघु ने गुस्से से आग-बबूला होते हुए कहा- अच्छा साली.. अब तू देख.. तेरी और तेरी बेटी की इज्जत के धज्जियाँ कैसे उड़ाता हूँ… बहनचोद गान्डू समझ रखा है क्या.. मुझे…? बेटी साली.. चिल्लाने लगती है और माँ तो साली ऐसे नखरे करती है.. जैसे बहुत शरीफ हो। आज तो तेरी चूत में अपना लण्ड डाल कर पेल कर ही रहूँगा।.

सेक्सी फिल्म भेजो सेक्सी वीडियो

सेक्सी पिक्चर पाहिजे: रोमा एकदम नंगी बैठी हुई थी और अपने हाथ-पाँव और चूत के बाल साफ कर रही थी.. शायद नीरज की बात उसको याद थी.. या आज उसका इरादा कुछ और ही था। चलो जो भी हो.. इसको चुदना तो पड़ेगा ही।. इधर मनिका भी अपने रूम में अपने पापा को करीब लाने और उन्हें अपना बनाने की योजना सोच रही थी, उसे ये काम बहुत होशियारी से करना था क्योंकि इसकी भनक अगर बाकी लोगों को लग जाती तो .......