𝒉𝒊𝒏𝒅𝒊 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐

Image source,एक्स एक्स सेक्सी वीडियोस

Image caption,

गुजराती देसी बीपी वीडियो: 𝒉𝒊𝒏𝒅𝒊 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐, माधवी को जैसे इसी बात का इन्तजार था ...वो कुछ ना बोली ..बस मूक बनकर बैठी रही ..जैसे उसे सब मंजूर हो ...

बगाली भाभी सकैसी विडियो

शीला (धीरे से) : आप भी न पंडित जी कमाल करते हैं ..आजकल कुछ ज्यादा ही शैतान हो गए हैं आप ..दरअसल ..आज कोमल कि तबीयत ठीक नहीं थी ..और माँ-पिताजी ने भी आज गाँव जाना था ..इसलिए मैं बाहर ही नहीं निकल पायी ..वर्ना आपसे मिलने का तो मेरा भी मन कर रहा था ..''. हिंदी में ब्लू फिल्म दिखासारी रात बशीर ख़ान मेरी मम्मी को चोदते रहे और मम्मी की चीखे गूँजती रही….इन्ही चीखो की आवाज़ सुनकर पूरा मोहल्ला मेरी मम्मी को शायद रंडी कहता था…सारी रात मैं अब्दुल ख़ान की याद मे तड़पति रही,पता ही नही चला कब नींद आ गयी..

वेरी गुड.कितने मे?,लड़की के चेहरे पे 1 अजीब भाव था.झड़ने का सुकून & उसके बाद की चमक उसके चेहरे पे सॉफ दिख रही थी मगर साथ ही वो थोड़ी खफा भी लग रही थी & अपना चेहरा बाई तरफ घुमा रखा था & मर्द को नही देख रही थी जो अभी भी उसके गाल को चूम रहा था.. सेक्सी पिक्चर भाभी की चुदाईउसका एक हाथ अपनी शर्ट के अन्दर जाकर अपने गले की स्किन को मसलने लगा ..पंडित को उसका इशारा समझ में आ गया, पर वो कुछ न बोला ...

पर पंडित जी कहाँ मानने वाले थे ...उन्होंने तो अपना पूरा लंड एक ही बार में उसकी चूत के अन्दर उतार कर सांस ली ...और फिर हर सांस के साथ उन्होंने अपने लंड को खींचा और डाला ..खींचा और डाला ...धपधप ...खचाखच ....की आवाजों से पूरा कमरा गूंजने लगा ...𝒉𝒊𝒏𝒅𝒊 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐: शीला पर ना जाने क्या भूत चढ़ गया कि उसे अपनी बहन कोमल के जाग जाने का डर भी नहीं रहा ..वो कोमल के सख्त उरोजों को बेदर्दी से मसलने लगी ..और ऐसा करते हुए जैसे ही उसकी हथेलियों को उसके कोरे निप्पल महसूस हुए उसने उनको पकड़ कर जोर से भींच दिया ....

आईईईईईईईययययययययययईईईई...प्लीज़ मत डालिए..बहुत बड़ा है आपका लंड....हाआआआआईयईईईईईईईईईईईई..!,विजयंत के मोटे सूपदे ने रंभा की गंद के छ्होटे से सुराख को बहुत बुरी तरह फैला दिया था & वो चीख रही थी..''साली ....बेशरम ....पंडित जी का माल अपनी चूत में डाल रखा है ...इनका बच्चा पैदा करना है क्या तुझे ...बोल हरामजादी ...''.

सेक्सी फिल्म करते हुए - 𝒉𝒊𝒏𝒅𝒊 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐

वो सोच ही रहे थे की ऊपर से भागते हुए क़दमों की आहट सुनकर वो चोकन्ने हो गए ..और उधर ही देखने लगे ..उन्हें पक्का विशवास था की कोमल ही होगी ...जो प्रॉजेक्ट्स चल रहे हैं,उनमे से 1 बिहाइंड शेड्यूल है..प्रॉजेक्ट 32..क्यू?,उसने उस फिल्म के एग्ज़िक्युटिव प्रोड्यूसर की ओर देखा.कंपनी का सीईओ रंभा के इस बदले रुख़ से हैरान था & बस चुपचाप सारी करवाई देख रहा था.अब अपने बॉस की बीवी की बात काट वो अपनी नौकरी तो ख़तरे मे नही डाल सकता था ना..

उन्हें चूसते हुए देखकर पंडित का मन हुआ की अन्दर चलकर उनके साथ ही खेल में शामिल हो जाए ..क्योंकि दोनों ही उसे नहीं रोकेंगे ...पर ये समय सही नहीं है ..ये सोचकर वो बस उनका खेल देखने में ही लगा रहा ... 𝒉𝒊𝒏𝒅𝒊 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐 क्यूकी होशियार होने के साथ-2 वो काफ़ी हिम्मतवाली भी है & फिर मैने उस से बेवफ़ाई भी की है & चोट खाई औरत से ख़तरनाक चीज़ कोई नही होती..

पंडित ने ऐसा कभी सोचा भी नहीं था की वो किसी युगल जोड़े की तरह इस तरह पार्क में बैठकर खुले आम रास लीला करेगा ..पर हालात ही ऐसे बन गए थे की वो चाह कर भी मना नहीं कर पा रहा था ...

नंगी फिल्म वीडियो हिंदी में?

𝒉𝒊𝒏𝒅𝒊 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐 रंभा संभली तो उसने चेहरा प्रणव के कंधे पे रखे-2 ही उपर घूमके उसे देखा तो प्रणव ने उसके रस से भीगी अपनी उंगलिया उसकी स्कर्ट से निकाली & उसे दिखाते हुए उन्हे मुँह मे भर उसका रस चाट लिया.रंभा ने बाए हाथ से उसके बालो को पकड़ते हुए सुके सर को घुसाया & चूमने लगी..

ब्लू पिक्चर चोदी चोदा वाला? औरत औरत की चुदाई

𝒉𝒊𝒏𝒅𝒊 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐 उउन्न्ञनह..महादेव....आननह..!,उसने उसकी गंद को नोचा & उसकी कमर पे टाँगे फँसाए कमर उचकाने लगी.वो पूरी तरह से मदहोश थी.शाह का लंड उसकी कोख पे चोट कर रहा था & वो अब बिकुल बहाल थी.अगले ही पल ज़ोर से चीख मारते वो झाड़ गयी मगर शाह का काम अभी ख़त्म नही हुआ था..

देहाती सेक्सी ब्लू वीडियो

रॉकी उस लड़की से दोपहर को 1 बीच शॅक मे हो रही पार्टी मे मिला था.वो यहा अपनी सहेलियो के साथ छुट्टियाँ मना रही थी.2-3 मोकक्थाइल्स & 2 घंटो के बाद ही दोनो बीच के होटेल के 1 कमरे मे आ गये थे & इस खेल मे जुट गये थे.. हां..,शिप्रा & प्रणव भी वाहा आ गये थे,..आज सिर्फ़ शाम की पार्टी की प्लॅनिंग करोगे तुम.,समीर बेहन-बहनोई से भी गले मिला & फिर पूरा परिवार हॉल मे बैठ के बातें करने लगा..

𝒉𝒊𝒏𝒅𝒊 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐 & बाहर सड़क पे कूद गया.उसकी कार उसे अभी भी दूसरे मकान के सामने खड़ी दिख रही थी.वो उसी की ओर भागा.उसी वक़्त देवेन बंगल के मेन गेट से बाहर आया & उसकी तरफ दौड़ा..

ब्लू ब्लू पिक्चर दिखाइए

बीपी पिक्चर टाइगर श्रॉफ कीरंभा!कैसी है तुम यार?..& कितने दिनो बाद फोन किया तूने?..क्या बात है जानेमन..तेरे बॉस तुझे बहुत बिज़ी रखते हैं क्या?,उसने सहेली को छेड़ा.उसकी बात से रंभा का गला 1 पल को भर आया & वो खामोश हो गयी,क्या बात है रंभा?सब ठीक है ना?.

बीजी को पता चल गया था कि मेरा ध्यान कहाँ था...इसलिए उन्हे थोडा गुस्सा आया..लेकिन इसमें मेरा क्या कसूर था..जो सामने होगा वही तो दिखेगा.... ........तब से मेरी आँखों के सामने बस बीजी के चूतड़ और चूतडो में फसि सलवार की ही फोटो आती रही... साहिल-अरे वाह आपकी कूटी तो वाकई जाबाज़ है. अगर वो शिमला जा रहे हैं तो हमे भी शिमला की तरफ निकलना चाहिए..

''अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ...अय्य्यीईई .......मरररर .....गयी ......अह्ह्ह्ह्ह्ह ....पंडित जी ......ये क्याआअ ........किया .....मर गयी रे ....दर्द हो रहा है ...पंडित जी ....बहुत ज्यादा .....अह्ह्ह्ह ....''.

दाई क़तार मे बैठा शख्स थोड़ा मायूस दिख रहा था.नीलामी ख़त्म होते ही वो उठा & फ़ौरन कमरे से बाहर चला गया.बाकी लोग आए तो थे नीलामी मे शरीक होने मगर जब इन दो लोगो ने बोलिया लगानी शुरू की तो वो बस दर्शक ही बन गये थे.उन्हे बड़ा मज़ा आया था ये खेल देख के जिसमे 1 बार फिर विजयंत मेहरा जीत गया था..

ये खून तुम्हारे बेटे का है मगर घबराओ मत उसकी जान ख़तरे मे नही है.थोड़ी खरॉच आई थी उसे तो सोचा कि उस खरॉच को & कुरेद कर उसी के खून को सबूत के तौर पे तुम्हे भेजा जाए.ये कमीज़ भी उसी की है ताकि तुम्हे पक्का यकीन हो जाए की ये खत सच्चा है..

हिंदी में ब्लू फिल्म बीपी वहाँ जा के सब से पहले मैने शावर के नीचे खड़े हो के शवर चालू कर दिया और उस सीन को दिमाग़ से धोने की कोशिश करने लगा फिर नहा के बाहर आया और सोचने लगा कि बस और 02 दिन फिर मैं बिल्कुल नये देश में नये लोगो के बीच होउंगा ये सोच –सोच के मैं काफ़ी ऐक्साइट हो रहा था ..

ब्लू पिक्चर ओपन दिखाओ

𝒉𝒊𝒏𝒅𝒊 𝒔𝒆𝒙 𝒗𝒊𝒅𝒆𝒐: पर पंडित के मन में कुछ और ही चल रहा था ..उन्होंने कुछ सोचा और धीरे से गिरधर से बोले : मैं देख रहा हु तुम इस लड़की को कैसी नजरों से देख रहे हो ...रितु की उम्र की लड़की है तो इसे कहीं रितु समझ के चोदने के मूड में तो नहीं हो ना .... वो दोनो कॉलेज में पहुचे तो कॅंटीन की तरफ चल पड़े. जब कॅंटीन में पहुचे तो सभी मंडली वही बैठी थी. जैसे ही वो दोनो उनके पास पहुचे तो प्राची सबसे पहले बोली..