सबसे ज्यादा मजा देने वाला कंडोम

Image source,ग्रुप सेक्स पोर्न वीडियो

Image caption,

24 मई 2021 का पंचांग: सबसे ज्यादा मजा देने वाला कंडोम, हायय… अब तो मेरा खुद पर संयम रखना नामुमकिन था। उधर नीचे उनका सख्त हो चुका वो बेलन.. मुझे चुभ रहा था, मैं अनुमान लगा सकती थी कि मेरे नन्हे जनाब की कद काठी कम से कम आठ इंच तो होगी ही!.

ఆంటీ సెక్స్ ఆంటీ సెక్స్

अहह रमण सिसक पड़ता है, ऋतु काफ़ी देर तक रमण के निपल्स को चुस्ती है और पिंच करती है, जैसे बदला ले रही हो. रमण को भी काफ़ी मज़ा आ रहा था, जिस्म में थरथराहट बढ़ती जा रही थी.. भाभी की गांड में लंडसोनी को आज अपनी माँ ही एक प्रतिद्वंदी के रूप में दिख रही थी और वो किसी भी तरह विमल पर अपना अधिपत्य जमाना चाहती थी. अपने इस नये रूप का असर होता हस उसने देख लिया था, विमल की पॅंट में तंबू बन चुका था..

तो उसने मेरे उरोजों की ओर इशारा करके कहा- जब किसी की पीठ में तुम्हारे बोबे रगड़े गये ना, तो बुढ्ढों के भी लिंग खड़े हो जाएँ! हाय राम… सैम सच कह रहा था… मेरे मम्मे रोज उसके पीठ पे रगड़ते थे पर मैंने कभी ज्यादा ध्यान नहीं दिया था।. সেক্সের বই দাও সেক্সের বইजैसे ही विमल के हाथों ने सुनीता के उरोज़ को कपड़ों के उपर ही छुआ, सुनीता पूरी तरहा से लरज उठी और उसकी चूत गीली होनी शुरू हो गई..

सुनीता के मुँह से कोई आवाज़ नही निकली, उसकी आँखें बंद हो गई, और होंठ थोड़ा खुल गये जैसे कह रहे हों आओ और चूस लो हमे..सबसे ज्यादा मजा देने वाला कंडोम: ये सुन के अंकित की तो हँसी छूट पड़ी....लेकिन उसने किसी तरह से अपने आप को रौका....रितिका की भी हँसी छूट गयी..लेकिन उसने अपना चेहरा अंकित की चेस्ट में छुपा लिया जिससे उसकी हँसी की आवाज़ ना सुन पाए....

अंकित समझ गया था कि आज एक बार फिर उसने एक सोती हुई बिल्ली को ऐसे यूँ उंगल करके भड़का दिया था..और उसका नतीजा ये हुआ कि उस बिल्ली ने सीधा मुँह पे पंजा दे मारा..अब आगे और कुछ किया तो पूरे शरीर पे निशान दे देगी......कहाँ तो मैं अकेलेपन में बिरहा के गा रहा था ...और अब यह हाल है के भारती के भजन और स्वेता के संगीत का आलम छाया था... वाह रे वाह दिन बदलते भी देर नहीं लगती ....

देवर भाभी की चुदाई दिखाएं - सबसे ज्यादा मजा देने वाला कंडोम

अब शशांक से रहा नहीं जाता ,अपना लंड पूरा बाहर निकालता है , शांति की चूतड़ थामे जोरदार धक्के लगाता है...बर्तनो की खड खड की आवाज़ सुन रमण होश में आता है और फटाफट अपना लंड मुश्किल से पॅंट के अंदर डालता है. सॉफ पता चल रहा था कि उसका लंड खड़ा है. अपनी कमीज़ पूरी बाहर निकाल लेता है ताकि पता ना चले..

उफफफफफफफफफ्फ़.यह लड़की ...ना सुबेह देखती है ना शाम , बस हमेशा एक ही काम .. शशांक प्यार से झुंझलाता हुआ जुमला कसता है..... सबसे ज्यादा मजा देने वाला कंडोम हे भगवान ये मैं क्या सोचने लग गया, वो मेरी बेटी है, कैसे मैं उसे वासना की निगाह से देख सकता हूँ. उफ्फ कितना बड़ा पाप कर रहा था मैं. घिंन आत्ती है मुझे अपने आप से. पता नही क्या सोच रही होगी वो मेरे बारे में..

रमेश भी रमण के साथ बैठ गया. दोनो ने बियर का दौर शुरू कर दिया और रमेश रमण से उसके आगे के प्लान के बारे में बातें करने लगा..

कामवाली बाई की चुदाई?

सबसे ज्यादा मजा देने वाला कंडोम मैं अब झड़ने वाला था बस कुछ ही पलो में..मेरी हाथ की स्पीड बढ़ चुकी थी..चाची की पसँद जान के मैंने दोबारा कहा...

गाओं की चुदाई वीडियो? आज के मौसम के बारे में

सबसे ज्यादा मजा देने वाला कंडोम अब अपी हमारे दरमियाँ नंगी खड़ी थी और हमे देख रही थी कि मैने उसे बेड पे लिटा दिया और उस की टाँगे खोल के फुद्दि चूसने लगा.

ससुर और बहू का सेक्स वीडियो

पायल अपनी भाभी की इस हरकत के लिए बिल्कुल भी तैयार नही थी और निशा के द्वारा अपने मोटे-मोटे दूध मसले जाने से वह एक दम से सिहर जाती है और अपनी भाभी का हाथ अपने दूध से हटाती हुई,. दलीप ने अपनी बेटी को देखा और जा कर दरवाज़ा अंदर से बंद कर दिया और वापिस अपनी बेटी के पास आकर उसके हाथ को पकड़ कर उसे अपने बेड की तरफ ले जाने लगा |.

सबसे ज्यादा मजा देने वाला कंडोम कामया एक घूँट उसको पिलाती और एक घूँट खुद पीती. जब तक वाइन का ग्लास ख़तम होता दोनो एक दूसरे की आँखों में देखते रहते हैं और वाइन का मज़ा लेते रहते हैं. इस पूरे समय में विमल उसकी जाँघ सहलाता रहता है..

হিন্দি সেক্সি ব্লু ফিল্ম

वेजाइना का साइज क्या होता हैतो क्या बताना शुरू करूँ कैसे भड़की मेरे जिस्म की प्यास , साथ देते रहना और अपने कॉमेंट्स भी ताकि मुझे पता चलता रहे कि मेरी ये कहानी आपको कितनी अच्छी लग रही है.

फिर किचन में जा कर लंच की तैयारी करती है और सारा इंतज़ाम करने के बाद अपने बिस्तर पे आ के लेट जाती है और अपने मोबाइल से सोनी को फोन करती है.. फिर अंकित ने दोनो घुटनो टिका के रितिका के दोनो साइड मे किए और उसके उपर आ गया....हाथ में बोल चेहरे पर एक.

बर्तनो की खड खड की आवाज़ सुन रमण होश में आता है और फटाफट अपना लंड मुश्किल से पॅंट के अंदर डालता है. सॉफ पता चल रहा था कि उसका लंड खड़ा है. अपनी कमीज़ पूरी बाहर निकाल लेता है ताकि पता ना चले..

रमण फिर उसकी पीठ पे थोड़ी वाइन गिरा देता है और उसे चाटने लगता है, रमण की हरकतों से ऋतु के जिस्म में तरंगें लहराने लगती हैं और वो लेटी ही नागिन की तरहा बल खाने लगती है. उसे बहुत मज़ा आ रहा था..

अपने पिता की बात सुनकर निशा की हालत और ज्यादा खराब होने लगी क्योंकि अब दलीप खुद उसे किस करने वाला था |.

नंगा पिक्चर नंगा पिक्चर पर सुनीता यहीं बस नही करती और उसकी चूत को चूसने और चाटने के साथ अपनी उंगलियाँ उसकी चूत में पेलने लगती है..

विडियो ओडियो डाउनलोड २०२०

सबसे ज्यादा मजा देने वाला कंडोम: रितिका के चेहरे पे भी मुस्कान आ गयी...क्यूँ कि उसे लग रहा था कि अंकित गुस्सा हो जाएगा...लेकिन रितिका मेडम आपको क्या पता आज अंकित को इतना प्यार आ रहा है आपके उपर की आज आप कुछ और भी बोलती तो भी इसे गुस्सा नही आता.... अब मैंने दोनों हाथों की उंगलियों को उसकी योनि के दोनों ओर ले जाकर योनि को दबाया और योनि के लबों के जोड़ को आपस में रगड़ा। मैं यह सब इतने प्यार से कर रहा था कि किमी की सिसकारियाँ निकलने लगीं।.