ब्लू फिल्म चुदाई ब्लू फिल्म

Image source,બીપી ગુજરાતી વીડીયો

Image caption,

న్యూ తెలుగు మూవీస్ ౨౦౨౧: ब्लू फिल्म चुदाई ब्लू फिल्म, विमल से और सहा नही गया , उसने सुनीता को नीचे लेटने को कहा और कामया को उसके उपर, दोनो बहने एक दूसरे के होंठ चूसने लग गई और विमल सुनीता की टाँगों के बीच में आ गया और एक ही झटके में सुनीता की चूत में लंड पेल दिया सुनीता की चीख कामया के होंठों में दब गई..

மெஹந்தி போட்டோஸ்

ऋतु के हाथ उसके सर को सहला रहे थे . धीरे धीरे दोनो गरम होने लगे और ऋतु ने उठ कर रवि के कपड़े उतार डाले.. తెలుగు బ్లూ ఫిల్మ్స్मुझे माफ कर दीजिये दीजिये साहब,किसी को मत बताइयेगा वरना नॉकरी जाएगी वो अलग लेकिन इसका पति मार मार के मेरा भर्ता ही बना देगा वो गिड़गिड़ाने लगा और मेरे होठो में एक कमीनी सी मुस्कान आ गई.

सोनू को बहुत ठंड लग रही थी, उसने एक बार रजिया की तरफ देखा और फिर उस कंबल की ओर, जो थोड़ा सा मैला था.. पर ठंड से बचाने के लिए उसके पास और कोई चारा नहीं था। सोनू खिसक कर रजिया के पास आ गया।. बिहारी देहाती चुदाईउसकी गोद में मुझे एक अलग सा सुकून और शांति का अहसास होता है ,ऐसा लगता है जैसे वो ही मेरी सबसे अच्छी दोस्त है मेरा सहारा है….

मेरा हाथ घूमता हुआ सीधे निशा के गालो में पड़ा और उसके गोरे गालो पर मेरे पांचों उंगलियों के निशान छप गए,वँहा उपस्थित सभी लोग हमे ही देखने लगे थे लेकिन फिक्र किसे था….ब्लू फिल्म चुदाई ब्लू फिल्म: बस दो मिनट रुको तब तक तुम एक शॉट मार लो ,और कम ही यूज़ करना इसे बहुत कीमती है और बड़ी मुश्किल लगती है यंहा लाने में काजल उसे देखकर मुस्कुराई और उसके होठो में फिर से एक किस देकर बाहर निकल आयी ,.

चुप कर पगली तू मेरी प्यारी वाली बहन है,और काजल भाभी ने तो मेरे भाई के लिए खुद गोली खाई है उनका ये अहसान तो मैं जीवन भर नही भूलूंगी.काजल की बात सुनकर ही ऐसा लगा जैसे की मेरा लिंग किसी लोहे की रॉड सा हो गया हो और वो तनाव बर्दास्त नही हो रहा था ,मैं नशे में था फिर भी वो शब्द मेरे कानो में गूंज रहा था ...

चोदा चोदा सेक्सी - ब्लू फिल्म चुदाई ब्लू फिल्म

एक तड़प उसके जिस्म में भर जाती है और वो फट से विमल का अंडरवेर नीचे खींच देती है, जिसे विमल खुद अपनी टाँगों से अलग कर देता है. अपने काँपते हाथों से वो विमल के लंड को पकड़ लेती है और उसकी लंबाई और मोटाई, उसकी रंगत में खो के रह जाती है..जब बिंदिया अपने पति रघु के साथ अपने मायके पहुँची, तो बेला अपनी बेटी और जमाई को देख कर बहुत खुश हुई.. उसने और उसके पति ने अपने जमाई के बहुत आवभगत की।.

यूँ तो चन्डीमल के घर का काम करने के लिए और साफ़-सफाई करने के लिए एक नौकरानी और थी, जिसका नाम बेला था।. ब्लू फिल्म चुदाई ब्लू फिल्म थोड़ी देर बाद मेरी नीद खुली तो देखा कविता गायब है, सोचा बाथरूम गई होगी आ जाएगी जब कुछ देर और वो नही आई तो मैं कमरे से बाहर निकली और देखा कि उसके डॅड के कमरे की लाइट जल रही है मेरे कदम उस तरफ बढ़ चले और जो देखा उसने मुझे हिला के रख दिया..

ऋतु : ‘अरे क्या हुआ, आप वहाँ क्यूँ खड़े रह गये, अंदर आइए और दरवाजा भी बंद कर दीजिए. मैं पानी यहाँ रख रही हूँ और लंच का इंतेज़ाम करती हूँ’.

ಕನ್ನಡ ಸೆಕ್ಸ ಪಿಲಂ?

ब्लू फिल्म चुदाई ब्लू फिल्म जिस्म में उठती हुई चिंगारियाँ ऋतु की सिसकियों का आह्वान करने लगती हैं और ऋतु खो जाती है रवि के प्यार में. ऋतु के हाथ भी रवि के जिस्म को सहलाने लगते हैं. कसा हुआ कसरती बदन छूने पे ऋतु खुद को संभाल नही पाती और फिर उसके होंठ रवि के होंठों से भिड़ जाते हैं..

தமிழ் செக் வீடியோஸ்? बीएफ वीडियो देना

ब्लू फिल्म चुदाई ब्लू फिल्म अपने होंठों को रघु के होंठों से अलग किया और अपने हाथ की तरफ देखा। सामने रघु का फनफनाता हुआ लण्ड देख कर उसकी चूत की फाँकें कुलबुला उठीं।.

தமிழ் செஸ் விடியோஸ்

उसने मेरे सर पर हाथ रख दिया,ऐसे तो हमारा रिश्ता इतना नही था की वो मेरी कसम खाये लेकिन फिर भी मैंने उसकी बात मान ली,या ये कहो की दिल ने मुझे मानने के लिए मजबूर ही कर दिया ... रानी बिस्तर के कोने में बैठ कर रिया का इंतेज़ार करने लगी तब उसे ध्यान आया कि रिया के पास बदलने के लिए कपड़े नही हैं फिर वो दूसरे कमरे में चली गई जहाँ पूरे परिवार के कुछ कपड़े एक अलमारी में रखे हुए थे. उनमें से रिया के लिए एक सलवार और कुर्ता ले आई..

ब्लू फिल्म चुदाई ब्लू फिल्म विमल की नज़रें उसकी गान्ड पे जम जाती हैं. विमल सोचता है इसका मतलब कल माँ ने उसे झाँकते हुए देख लिया था. विमल के चेहरे पे मुस्कान आ जाती है और वो हँसता हुआ अपने कमरे की तरफ बढ़ता है. उसे इंतेज़ार था कब कामया की सिसकियाँ बुलंद होगी. यानी माँ कल जान भुज कर ज़ोर ज़ोर की आवाज़ें निकाल रही थी..

க்ஸ்க்ஸ்க்ஸ் தமிழ்

नंगी सेक्सी बताइएवो भागते हुए झड़ियो में ना जाने कहा गुम हो गई मैं उसके पीछे भागता रहा लेकिन मैं उसे ढूंढ ही नही पाया ….

इस बार मैं थोडा पीछे हुआ था लकिन पूर्वी ने अपने कमर को थोड़ा पीछे कर मेरे लिंग पर ठिका ही दिया ,वो भी लय से अपनी कमर हिला रही थी ,मेरा अकड़ा हुआ लिंग उसके गड्ढे में समा कर और भी विकराल रूप ले रहा था मैं भी मजे के गर्त में जा रहा था …. ‘क्या कर रहा था..तू मेरे बेटी के साथ?’ जया ने कड़क आवाज़ में सोनू से पूछा, जिसे सुनते ही सोनू की गाण्ड फटने को आ गई.. पर वो बिना कुछ बोले खड़ा रहा।.

देखो देव रवि ऐसे भी मुझे अच्छी खासी तनख्वाह देता है,जो की मेरे टैलेंट से कही ज्यादा है ...तो मैं तुम्हारा प्रपोसल क्यो एक्सेप्ट करू.

फिर विमल धीरे धीरे अपनी कमर हिलाने लगता है और दोनो ही एक सुखद संभोग में खो जाते हैं. उन्हें कोई जल्दी नही थी. प्यार के इन पलों को अपने अंदर समेटते रहते हैं..

ऋतु की चूत बहुत गीली हो जाती है और वो रवि के सर को नीचे की तरफ दबाने लगती है. रवि उसका इशारा समझ जाता है और उसके निपल को छोड़ कर सीधा उसकी चूत पे आ कर पूरा उसे मुँह में भर के चूसने लगता है..

मराठी सेक्सी आंटी रमेश ने सोच लिया था कि वो रिया को बिना चोदे ऑर्गॅज़म की तरफ ले जाएगा फिर देखें गे कि आगे क्या करना है..

பேஸ்புக் தமிழ்ல வேணும்

ब्लू फिल्म चुदाई ब्लू फिल्म: मैं भी चुप हो गया और उसके जख्मो को देखने लगा ,ज्यादा गहरा घाव नही बना था,लेकिन जलने वाली जगह में निशान बच गया था,घाव पूरी तरह से ठीक था और उसकी चमड़ी से उसके नस दिख रहे थे,ऊपर की त्वचा जल गई थी ,मुझे उसे देखकर फिर से बड़ा दुखी हुआ ,. सोनू ने इधर-उधर देखा, पर जो बैठने की जगह थी, वो बिल्कुल उसकी बेटी दीपा के बगल में थी, जिस संदूक पर दीपा बैठी थी।.